DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तो अब ये काम करना चाहती हैं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ... बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक। ‘न्यूयॉर्क’(2009) और ‘राजनीति’(2010) जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के बावजूद उन्हें उनकी खूबसूरती और ग्लैमर के लिए ही पहचाना जाता है। ‘जीरो’ और ‘भारत’ जैसी फिल्मों के लिए तारीफें बटोर रहीं कैटरीना का मानना है कि जब किसी फिल्म में निभाए गए किरदार को लेकर आपके मन में जुनून होता है और जब आप उससे जुड़ाव महसूस करते हैं, तो उसे देखने वाले दर्शकों को भी यह महसूस होता है। 

बीती चार फिल्मों में आपने आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान के साथ काम किया। अब आप अक्षय के साथ शूटिंग कर रही हैं। क्या आपको सुपर स्टार्स के साथ काम करने की लत लग गई है? 

नहीं, ऐसा नहीं है। यह चयन करना बेहद मुश्किल होता है कि हम किन अभिनेताओं के साथ काम करें और किनके साथ नहीं। अपनी बात करूं तो मैं सिर्फ उन्हीं फिल्मों को चुनती हूं, जिनमें मेरे लिए बेहतर रोल होता है। मैंने इससे पहले भी इन अभिनेताओं के साथ कई फिल्मों में काम किया है और इनके साथ मेरे व्यावसायिक ताल्लुकात काफी अच्छे हैं।

हमने सुना है कि आप जल्द ही प्रोड्यूसर बनने वाली हैं। क्या यह सच है?
हां, ऐसे कुछ प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर काम करने के बारे में मैं सोच रही हूं। जब तक उन पर पूरी तरह से निर्णय नहीं ले लेती, तब तक मैं उनके बारे में कोई बात नहीं करना चाहती। पर यह सच है कि मैं निर्माता बनने की दिशा में काम कर रही हूं और बहुत खुश हूं। साथ ही, सब कुछ अच्छा रहा, तो सौंदर्य के क्षेत्र में भी मैं कुछ बड़ा और अलग करूंगी। यह मेरा अपना ब्रांड होगा, जिस पर मैं काफी समय से काम कर रही हूं। यह मेरे दिल के बेहद करीब है। उम्मीद करती हूं कि सब अच्छा होगा।

आप कई साल बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में काम कर रही हैं। ऐसा कैसे हुआ?

अक्षय वास्तव में काफी अच्छे इनसान हैं। अपने काम को लेकर काफी समर्पित हैं। जब भी मैं  उनके साथ होती हूं, वह अपनी किसी न किसी फिल्म की ही बात कर रहे होते हैं। हाल ही में उन्होंने मुझे ‘मिशन मंगल’ की कहानी के बारे में बताया। उस दौरान मैंने उनके चेहरे पर एक अलग ही उत्सुकता देखी। वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने मुझे खुद पर विश्वास करना सिखाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:katrina kaif now want to become producer