DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेरिस फैशन वीक में स्मोकी आई मेकअप का जलवा

paris fall winter 2019

पेरिस कुटूर वीक फॉल विंटर-19 में रनवे पर उतरीं मॉडल्स के पावरफुल लुक ने लोगों को खूब आकर्षित किया। इन लुक्स के जरिये डिजाइन हाउसों ने नारीत्व को एक नया अर्थ देने की कोशिश की। शनैल, क्रिश्चियन डिओर, स्टीफन रोलैंड और एली साब जैसे डिजाइन हाउसों के रनवे पर मॉडल्स कैट आइज के साथ मिनिमल डियू फ्रेश फेस्ड मेकअप (हल्का और ताजा मेकअप) में नजर आईं। जहां एक तरफ डिओर की क्रिएटिव डायरेक्टर मारिया ग्राजिया चियुरी ने गॉथ आई मेकअप के साथ चेहरे पर घूंघट डाले मॉडल को रनवे पर भेजा, तो वहीं शनेल की चिक लाइब्रेरियन लुक में भी कम मेकअप दिखाने की कोशिश की गई थी। 

एली साब की मॉडल्स को स्ट्रेच्ड आउट कैट आई मेकअप में देखा गया तो स्टीफन रोलैंड कीमॉडल्स के मेकअप में ब्लोन-अप स्मोकीनेस दिखाई दी। यहां मेकअप में सब कुछ नेचुरल ही दिखा, बस आंखों के साथ प्रयोग किया गया था। मेकअप एक्स्पर्ट कपिल भल्ला और विपुल भगत का मानना है कि कम मेकअप से साथ आंखों को उभारना आपके लुक्स को शानदार बना सकता है। 

ओरिएंटल ब्राइड आइज लुक 
पेरिस कुटूर वीक फॉल विंटर-2019 के रनवे पर उतरी यह मॉडल अपने मेकअप में काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही है।  डिजाइनर एली साब के कलेक्शन को प्रजेंट करती इस मॉडल के ओरिएंटल ब्राइड आइज लुक ने लोगों को काफी प्रभावित किया।
मॉडल के इस लुक को पाने के लिए कोरल आई शैडो का इस्तेमाल करना होगा। इसे शेडिंग और स्ट्रेचिंग करके आंखों से बाहर बढ़ाना होगा। इस लुक में मसकारा का बिल्कुल भी यूज नहीं किया गया है। इस लुक में ऐसे लिप कलर का इस्तेमाल करें, जो होंठों को उभार दे। 

कैट आइज 
फैशन हाउस शनैल के कलेक्शन शो में शामिल इस मॉडल की एक्सटेंडेड कैट आइज ने भी सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। इस लुक को पाने के लिए सबसे पहले त्वचा पर कुछ देर मॉइस्चराइजर लगाकर छोड़ें। इसके बाद थोड़ा सा फाउंडेशन लेकर चेहरे पर ब्लेंड करें। मेकअप हल्का दिखे, इसके लिए पिच रंग का ब्लशर अप्लाई करें। आई मेकअप के लिए जेल या लिक्विड आईलाइनर को आंख के बाहरी कोनों से लगाना शुरू करें और आंख के आधे हिस्से तक इसे लगाएं। फिर मसकारा लगाएं। होंठों पर लिप बाम लगाएं या ऐसे ही छोड़ें। मेकअप को हाईलाइटर पाउडर से फीनिंश टच दें। यदि आपका रंग फेयर है तो गोल्ड फैमिली के किसी रंग का चुनाव करें, लेकिन गहरे रंग की त्वचा के लिए गोल्ड रंग बेहतर रहेगा। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:paris fall winter