there is a fashion to put same color outfit by couple - अपने ही रंग में मुझको रंग दे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपने ही रंग में मुझको रंग दे

alia bhatt ranbir kapoor

बॉलीवुड की जोड़ियों का एक ही रंग के कपड़ों में नजर आना यूं तो कोई नई बात नहीं है, लेकिन जब ऐसा अकसर ही होने लगे, तो इस ओर ध्यान जाना लाजिमी है। वो भी तब, जब ये जोड़ियां रणबीर कपूर- आलिया भट्ट, सोनम के. आहूजा-आनंद एस. आहूजा और अनुष्का शर्मा-विराट कोहली जैसी मशहूर हस्तियां हों। जाहिर है, इस अंदाज के चलते लोगों की इनके लिए दीवानगी का ग्राफ और चढ़ जाएगा। 

इस बारे में फैशन डिजाइनर रीना ढाका का कहना है,‘जोड़ियों का मेल खाते हुए रंगों के कपड़े पहनना दरअसल फैशन स्टेटमेंट बनाने का एक तरीका है। साथ ही, यह आपसी प्यार जताने का भी एक अच्छा तरीका है। जेनरेशन जेड एक जैसे रंगों वाले कपड़े पहनने से हिचकिचाती नहीं है। जबकि अगर हम 90 के दशक की ओर देखें, तो पाएंगे कि मशहूर जोड़ियों के एक जैसे रंगों वाले कपड़े पहनने का चलन सिर्फ रेड कार्पेट इवेंट्स तक ही सीमित था।’ 

फैशन डिजाइनर नचिकेत बर्वे इसमें अपनी टिप्पणी जोड़ते हैं,‘सितारे अब सिर्फ रेड कार्पेट पर ही नहीं, बल्कि आम जिंदगी की गतिविधियों के लिए भी चर्चा में रहना पसंद करते हैं। एक जैसे रंगों के परिधान पहनना इसमें उनकी मदद करता है।’ फैशन विशेषज्ञों का मानना है कि सोशल मीडिया के दौर में हर तस्वीर और वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होता है। ऐसे में कोई भी जोड़ी नहीं चाहती कि सोशल मीडिया पर देखी जाने वाली उनकी तस्वीरें आम तस्वीरों जैसी बन कर भुला दी जाएं। हर सार्वजनिक मौके पर एक साथ अच्छा दिखना उनकी प्राथमिकता होती है। एक जैसे रंगों वाले कपड़े पहनने से जोड़ियों का आपसी जुड़ाव बखूबी नजर आता है। लेकिन एक जैसे रंगों के कपड़े पहनना इतना भी आसान नहीं है, जितना सुनने में लगता है। अगर कपल इसे अच्छी तरह स्टाइल न करें, तो वह एक-दूसरे के क्लोन जैसे नजर आएंगे। एडवाइस डिजाइनर ध्रुव वैश कहते हैं कि ‘कलर को-ऑर्डिनेशन’ करने के लिए जोड़ियों को एक ही कलर फैमिली के रंग चुनने चाहिए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:there is a fashion to put same color outfit by couple