ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News हिमाचल प्रदेश'खुद के बारे में इतना बोलती हैं कि कुछ कहने को नहीं बचता', कंगना पर विक्रमादित्य का तंज

'खुद के बारे में इतना बोलती हैं कि कुछ कहने को नहीं बचता', कंगना पर विक्रमादित्य का तंज

इससे पहले 15 अप्रैल को दलाई लामा से मिलने के बाद कंगना ने कहा था कि यह दिव्य था। यह एक ऐसा अनुभव था जिसे मैं जीवन भर संजोकर रखूंगी। ऐसे व्यक्ति की उपस्थिति जिसके चारों ओर सरासर दिव्यता है।

'खुद के बारे में इतना बोलती हैं कि कुछ कहने को नहीं बचता', कंगना पर विक्रमादित्य का तंज
Sourabh Jainभाषा,शिमलाSun, 12 May 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट पर अपनी प्रतिद्वंद्वी एवं भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत पर जुबानी वार करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने शनिवार को कहा कि एक्ट्रेस खुद के बारे में इतना बोलती हैं कि कुछ भी कहने के लिए बचा ही नहीं है। कांग्रेस नेता ने कहा कि यदि उनका (कंगना का) दिल साफ है तो उन्हें स्पीति का दौरा करना चाहिए था।

लाहौल एवं स्पीति के काजा में शनिवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि रनौत को लोगों को यह बताना चाहिए कि वह स्पीति ना आकर रिकोंग पिओ से ही क्यों लौट गईं? हालांकि उन्होंने फिर खुद ही इसकी वजह बताते हुए दावा किया कि रनौत स्पीति नहीं आईं क्योंकि उन्हें डर था कि दलाई लामा के खिलाफ अपने बयान के कारण उनका स्वागत काले झंडों से किया जाएगा।

सिंह ने कहा कि कंगना कभी कहती हैं कि भारत को 2014 में आजादी मिली और सुभाष चंद्र बोस देश के पहले प्रधानमंत्री थे। कांग्रेस नेता ने कहा कि अब वह आत्म-प्रशंसा करने लगी हैं और कह रही हैं कि अमिताभ बच्चन के बाद वह ही एकमात्र कलाकार है जिन्हें देशभर में लोग जानते हैं और वह जहां कहीं भी जाती हैं तो उन्हें अधिकतम सम्मान मिलता है।

उन्होंने कहा, 'यह अच्छी बात है कि वह मणिपुर नहीं गईं। यदि वह गलती से भी मणिपुर चली गईं होतीं तो वह लौट नहीं पातीं क्योंकि भाजपा सरकार ने महिलाओं पर अत्याचार के जरिए इस पूर्वोत्तर राज्य में ऐसी स्थिति पैदा कर दी है।' 

कांग्रेस नेता ने दावा किया कि जब कंगना कोविड​​-19 महामारी के दौरान मनाली में थीं, तो उन्होंने शक्ति प्रदर्शन के लिए अपने पड़ोसियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी।