ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News हिमाचल प्रदेशहिमाचल प्रदेश के कुल्लू में नदी पार करते समय दो किशोर पानी में डूबे,जीप पर पत्थर गिरने से एक की मौत,पांच घायल

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में नदी पार करते समय दो किशोर पानी में डूबे,जीप पर पत्थर गिरने से एक की मौत,पांच घायल

कुल्लू जिले में नदी पार करते समय दो किशोर डूब गये। जीप पर पत्थर गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। चंबा जिला आपात अभियान केंद्र ने बताया कि हादसा टुंडी-बनेट मार्ग पर हुआ।

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में नदी पार करते समय दो किशोर पानी में डूबे,जीप पर पत्थर गिरने से एक की मौत,पांच घायल
Mohammad Azamभाषा,शिमलाMon, 15 Aug 2022 11:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें


कुल्लू जिले में सोमवार को नदी किनारे एक पुल को पार करते समय दो किशोर डूब गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बताया कि गांव घोषाल के कृष्ण कुमार उर्फ कृषित (13) और हरिपुर गांव के कृष्ण कुमार उर्फ राहुल (14) मनाली के सोलंग में एक नदी के ऊपर बने पुल को पार करते समय उसमें डूब गए।

अधीक्षक ने बताया कि मनाली अनुमंडल दंडाधिकारी (एसडीएम) और पुलिस के दल ने तलाश अभियान शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि अब तक किसी बच्चे का शव बरामद नहीं हुआ है।

चंबा में जीप पर पत्थर गिरने से एक की मौत,पांच घायल

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में एक जीप पर पत्थर गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। राज्य आपदा प्रबंधन विभाग ने सोमवार को यह जानकारी दी। विभाग के अनुसार, मृतक की पहचान झुलेद गांव के करनैल सिंह के तौर पर हुई है। चंबा जिला आपात अभियान केंद्र ने बताया कि हादसा टुंडी-बनेट मार्ग पर रविवार रात हुआ।

विभाग के अनुसार, सिंह की पत्नी शकुंतला देवी और बेटे ओंकार सिंह, काकू राम, सुरेंद्र सिंह तथा छोटू राम हादसे में घायल हो गए जिन्हें समोट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें