ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News हिमाचल प्रदेशपंजाब के पूर्व मंत्री का बेटा शिमला में ड्रग्स बेचते पकड़ाया, एक लड़की समेत चार साथी भी गिरफ्तार

पंजाब के पूर्व मंत्री का बेटा शिमला में ड्रग्स बेचते पकड़ाया, एक लड़की समेत चार साथी भी गिरफ्तार

पंजाब के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह के बेटे प्रकाश सिंह समेत उसके चार साथियों को शिमला पुलिस ने ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक होटल पर छापा मारा, जहां आरोपी मिले।

पंजाब के पूर्व मंत्री का बेटा शिमला में ड्रग्स बेचते पकड़ाया, एक लड़की समेत चार साथी भी गिरफ्तार
Sourabh JainPTI,शिमलाWed, 10 Apr 2024 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह के बेटे प्रकाश सिंह समेत 5 लोगों को हिमाचल प्रदेश में मादक पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी राजधानी शिमला में हुई और उनके कुल 42.89 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पूर्व मंत्री का बेटा होटल में रुका हुआ है और नशीली दवाएं बेच रहा है। गिरफ्तार आरोपियों में एक लड़की भी है।

पंजाब के रहने वाले हैं चार आरोपी

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों में से मुख्य आरोपी की पहचान प्रकाश सिंह (37) के रूप में हुई, जो कि पंजाब के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह का बेटा है। बाकी के चार आरोपियों के नाम अजय कुमार (27), शुभम कौशल (26), बलबिंदर (22) और अवनी नेगी (19) है। इनमें से अवनी को छोड़कर तीनों आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं, वहीं अवनी किन्नोर जिले की रहने वाली है। 

होटल से हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार गांधी ने बुधवार को बताया, पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी ने मंगलवार को पुराने बस स्टैंड पर स्थित पंचायत घर के करीब एक होटल के कमरे में छापा मारा था, जहां से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।'

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही जांच जारी रहने की बात कही है। इससे पहले प्रकाश सिंह को मई 2021 में भी पंजाब के गुरदासपुर में हेरोइन रखने और सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि सुच्चा सिंह पंजाब के राजनीतिक दल शिरोमणि अकाली दल से जुड़े हुए हैं।

Advertisement