ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News हिमाचल प्रदेश'अपने प्राइवेट पार्ट दिखाओ', टीचर की गंदी बातों का लड़कियों ने किया खुलासा

'अपने प्राइवेट पार्ट दिखाओ', टीचर की गंदी बातों का लड़कियों ने किया खुलासा

इधर जोगिंदरनगर पुलिस स्टेशन के SHO अश्विनी कुमार ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया था। अदालत ने आरोपी शिक्षक को तीन दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

'अपने प्राइवेट पार्ट दिखाओ', टीचर की गंदी बातों का लड़कियों ने किया खुलासा
Nishant Nandanपीटीआई,मंडीSun, 23 Jun 2024 07:49 PM
ऐप पर पढ़ें

हिमाचल प्रदेश में पुलिस ने प्राथमिक स्कूल के एक ऐसे टीचर को गिरफ्तार किया है जो लड़कियों से गंदी बातें करता था। मामला मंडी जिले का है। पुलिस ने इस टीचर को  Protection of Children from Sexual Offences (POCSO) Act के तहत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को इस बात की जानकारी दी है। टीचर पर छात्राओं ने जो आरोप लगाए हैं उसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

जोगिंदरनगर सब-डिविजन के लदबदोल इलाके में स्थित इस स्कूल की चार लड़कियों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ शनिवार को शिकायत की थी। चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर - 1098 पर शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस इलाके में पहुंची थी। पुलिस ने चारों पीड़ित छात्राओं से मुलाकात की है। इस मामले में पुलिस ने जोगिंदरनगर पुलिस थाने में केस दर्ज किया है। 

जोगिंदरनगर पुलिस स्टेशन के SHO अश्विनी कुमार ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया था। अदालत ने आरोपी शिक्षक को तीन दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। सोमवार को एक बार फिर उसे अदालत में पेश किया जाएगा। 

प्राइवेट पार्ट लड़कियों को दिखाता था

छात्राओं का आरोप है कि आरोपी उन छात्राओं से कहता था कि वो उसे अपने प्राइवेट पार्ट दिखाए। इसके अलावा वो अपना प्राइवेट पार्ट भी छात्राओं को दिखाता था। चार पीड़िताओं में से दो छात्राएं प्राथमिक विद्यालय की छात्रा हैं और दो अन्य कक्षा छह की छात्राएं हैं। 

उच्च स्तरीय जांच की मांग

जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस ने छात्राओं के परिजनों से भी मुलाकात की थी। अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति की जोगिंदरनगर यूनिट ने इस मामले में उच्च-स्तरीय जांच की मांग की है। समिति के सदस्यों का आरोप है कि राज्य में इस तरह की घटनाएं बढ़ी हैं।