ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News हिमाचल प्रदेशरेप का आरोपी हवालात में जहर खा कर मरा, पुलिस पर उठे गंभीर सवाल

रेप का आरोपी हवालात में जहर खा कर मरा, पुलिस पर उठे गंभीर सवाल

महिला ने आरोप लगाया था कि आरोपी उसकी नग्न तस्वीरे सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकियां देता था। इसको लेकर पीड़ित विवाहिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में रेप का केस दर्ज करवाया था।

रेप का आरोपी हवालात में जहर खा कर मरा, पुलिस पर उठे गंभीर सवाल
jail
Nishant Nandanवार्ता,शिमलाThu, 13 Jun 2024 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर थाना से बड़ी खबर मिली है जहां दुष्कर्म के आरोप में हवालात में बंद आरोपी ने जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। इस सनसनीखेज घटना में पुलिस की लापरवाही और कार्यप्रणाली को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर हवालात में बंद आरोपी के पास जहर कैसे पहुंच गया। उधर, पुलिस ने मृतक बयंत सिंह उर्फ काकू पुत्र अजीत सिंह निवासी बरोटा डाकघर व तहसील घुमारवीं के शव का पोस्टमार्टम लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

उपमंडल सुंदरनगर के चुरढ़ क्षेत्र से संबंधित विवाहिता ने व्यक्ति पर आरोप लगाए थे कि घुमारवीं क्षेत्र के रहने वाले शख्स से उसकी सोशल मीडिया पर करीब दो साल पहले दोस्ती हुई थी। इस दौरान दोनों में बातचीत भी होती रही और आरोपी उसके पति की गैर मौजूदगी में घर पर आता रहता था।

कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

पीड़ित महिला के अनुसार इस दौरान आरोपी ने उसके साथ इच्छा के विरुद्ध जबरदस्ती कर कई बार शारीरिक संबंध बनाएं है। महिला ने आरोप लगाया था कि आरोपी उसकी नग्न तस्वीरे सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकियां देता था। इसको लेकर पीड़ित विवाहिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना सुंदरनगर में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

उधर, मंडी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र ने बताया कि पुलिस थाना सुंदरनगर में दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार आरोपी ने हवालात में जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। उन्होंने बताया कि इस कारण आरोपी की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले के हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है।