Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

सामान खरीदने आने वाली छात्राओं से अश्लील हरकत, एक दर्जन को बनाया शिकार; ऐसे खुली दुकानदार की पोल

हिमाचल प्रदेश के सरकारी स्कूल के पास दुकान करने वाले दुकानदार द्वारा स्कूली छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करता था। स्कूल प्रबंधन ने जांच के बाद शिकायत दर्ज कराई है। दुकानदार फरार हो गया है। शिकायत

offline
सामान खरीदने आने वाली छात्राओं से अश्लील हरकत, एक दर्जन को बनाया शिकार; ऐसे खुली दुकानदार की पोल
another incident in bulandshahr minor girl consumed by molestation consumes poison
Sneha Baluni लाइव हिन्दुस्तान , शिमला
Thu, 20 Jun 2024 12:22 PM
अगला लेख

हिमाचल प्रदेश के सरकारी स्कूल के पास दुकान करने वाला एक शख्स उसकी दुकान में समान खरीदने आने वाली नाबालिग छात्राओं से अश्लील हरकतें करता था। आरोपित की इस करतूत का भंडाफोड़ तब हुआ, जब एक छात्रा ने स्कूल प्रबंधन को इस बारे जानकारी दी। स्कूल प्रबंधन कमेटी ने अपने स्तर पर जांच बिठाई और छात्राओं से छेड़खानी की बात सही निकलने पर आरोपित की पुलिस स्टेशन में शिकायत करवाई। तकरीबन एक दर्जन छात्राओं ने दुकानदार पर छेड़खानी के आरोप लगाए हैं।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। बहरहाल आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। मामला शिमला जिला के चौपाल थाना क्षेत्र का है। मामले के अनुसार चौपाल इलाके के एक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के पास आरोपित की दुकान है। सातवीं से 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्राओं का सामान खरीदने के लिए अक्सर उसकी दुकान में आना जाना लगा रहता है। आरोप है कि स्कूली छात्राओं के साथ दुकानदार ने कई मर्तबा छेड़खानी और अश्लील हरकतें कीं।

बीती 15 जून को जब एक छात्रा इस मामले को स्कूल की एक शिक्षिका के संज्ञान में लाई तो स्कूल प्रबंधन ने एंटी सेक्शुअल हैरेसमेंट कमेटी की आपात बैठक बुलाकर मामले में जांच बिठा दी। इस कमेटी ने जांच में खुलासा किया कि आरोपी दुकानदार स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और गंदी हरकतें करता है। इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने पूरे मामले की चौपाल पुलिस स्टेशन में शिकायत की।

चौपाल पुलिस ने अभियुक्त के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी का नाम सत्य प्रकाश है। मामला सामने आने के बाद आरोपित फरार हो गया। दुकानदार पर करीब एक दर्जन छात्राओं से छेड़खानी का आरोप है। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि यह बेहद गंभीर मामला है और पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपित को गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं।

रिपोर्ट- यूके शर्मा

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

हिमाचल प्रदेश की अगली ख़बर पढ़ें
Minor Student Obscene Act Shimla
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें