ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News हिमाचल प्रदेशसोनिया गांधी ने भगवान राम को काल्पनिक बताया, शिमला में गरजे जेपी नड्डा

सोनिया गांधी ने भगवान राम को काल्पनिक बताया, शिमला में गरजे जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा, जिन लोगों ने जेएनयू में नारा लगाया कि भारत होंगे तेरे टुकडे़-टुकड़े, इंशा अल्लाह-इंशा अल्लाह, अफजल हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं... ऐसे लोगों का राहुल गांधी समर्थन करते हैं।

सोनिया गांधी ने भगवान राम को काल्पनिक बताया, शिमला में गरजे जेपी नड्डा
jp nadda
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,शिमलाTue, 28 May 2024 07:47 PM
ऐप पर पढ़ें

शिमला के ननखड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले साल त्रासदी में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा में से कोई नहीं आया जबकि वह खुद 4 बार आए और जब भी आए पीएम मोदी का आशीर्वाद लेकर आए। कभी 200 करोड़ लेकर आए, कभी 600 करोड़ लेकर आए।

उन्होंने कहा, हमने अब तक 3200 तकोड़ रुपए दिए हैं।   जो लोग कहते थे कि यह मेरा घर है वे सिर्फ वोट मांगने आए थे। न तो भाई आया (राहुल गांधी) और न ही बहन (प्रियंका गांधी) आई।  जेपी नड्डा ने कहा, आपदा के दौरान हमले कुल 3200 करोड़ रुपए दिए। कांग्रेस की सरकार ने हिमाचल को बंदरबांट बना दिया है। राज्य सरकार ज्यादा दिनों तक चलने वाली नहीं है। 3200 करोड़ रुपए से एक-एक पैसे का हिसाब लूंगा। 

कांग्रेस राम विरोधी- जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा, कांग्रेस राम विरोधी, सनातन विरोधी और राष्ट्र विरोधी पार्टी है।  सोनिया गांधी ने प्रभु श्रीराम को काल्पनिक बताया। उदयनिधि स्टालिन ने सनातन को मलेरिया और डेंगू बताया और जिन लोगों ने जेएनयू में नारा लगाया कि भारत होंगे तेरे टुकडे़-टुकड़े, इंशा अल्लाह-इंशा अल्लाह, अफजल हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं... ऐसे लोगों का राहुल गांधी समर्थन करते हैं। कांग्रेसी कहते थे कि भारत तो अनपढ़ देश है, यहां डिजिटल का क्या काम है।  लेकिन मोदी जी ने भारत का सामर्थ्य पहचाना और आज डिजिटल इंडिया के माध्यम से यहां सब्जी बेचने वाला भी डिजिटल ट्रांजैक्शन कर रहा है। दुनिया का 40 प्रतिशत डिजिटल ट्रांजैक्शन आज भारत में होता है।

जेपी नड्डा ने आगे कहा, पीएम मोदी ने 10 साल देश की सेवा की, क्या उन्होंने कभी कहा कि उन्होंने मुसलमानों को इतने घर दिए?.. क्या उन्होंने कभी कहा कि उन्होंने एक विशेष जाति को घर दिया?  वे (कांग्रेस) दलितों से जनजातियों और पिछड़े वर्गों से आरक्षण छीनना चाहते हैं,  और इसे अल्पसंख्यकों को देना चाहते हैं। पीएम मोदी कहते हैं भ्रष्टाचारियों को हटाओ, वे (विपक्ष) कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ''।