ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News हिमाचल प्रदेशहिमाचल में बड़े सेक्स बाजार का भंडाफोड़, होटल से विदेशी लड़कियां भी रेस्क्यू

हिमाचल में बड़े सेक्स बाजार का भंडाफोड़, होटल से विदेशी लड़कियां भी रेस्क्यू

हिमाचल प्रदेश में एक बड़े सेक्स बाजार का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने एक निजी होटल से दिल्ली, हरियाणा, सिक्किम और पंजाब की युवतियों का रेस्क्यू किया। कई विदेशी युवतियों को भी छुड़ाया गया है।

हिमाचल में बड़े सेक्स बाजार का भंडाफोड़, होटल से विदेशी लड़कियां भी रेस्क्यू
Krishna Singhवार्ता,सोलनWed, 06 Dec 2023 08:24 PM
ऐप पर पढ़ें

हिमाचल प्रदेश के प्रवेश द्वार कहे जाने वाले परवाणु में एक बड़े सेक्स बाजार का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस को एक निजी होटल में बड़े स्तर पर जुए और देह व्यापार की खुफिया जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने चक्की मोड़-भोजनगर संपर्क मार्ग पर एक निजी होटल में छापेमारी की। पुलिस ने मंगलवार देर रात दबिश दी और इस सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। होटल से दिल्ली, हरियाणा, सिक्किम और पंजाब की युवतियां पाई गई हैं। 

इसमें उजबेकस्तिान व नेपाल की दो युवतियां भी शामिल थी। पुलिस ने संदिग्ध हालत में मिली युवतियों की शिनाख्त पहचान पत्रों के माध्यम से की। रेड के दौरान होटल में हरियाणा और पंजाब के पुरुष भी पाए गए। पुलिस ने अपनी छानबीन में पाया कि लड़के और लड़कियों ने होटल में कमरे बुक करवाए थे लेकिन मैनेजर की ओर से रजिस्टर में किसी भी प्रकार की एंट्री नहीं की गई थी। 

पुलिस ने बुधवार शाम को इस मामले का खुलासा किया। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि छाबनीन जारी है। मामले में सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस जनपद में निजी होटलों और रेस्टोरेंटस पर कड़ी नजर रख रही है। अवैध गतिविधियों में संलिप्त पाए जाने पर होटल संचालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। पुलिस ने यह खुलासा नहीं किया है कि क्या जुआ भी खेला जा रहा था या नहीं। 

पहली बार 'बिगुल' बजाएंगी तीन महिला कांस्टेबल
हिमाचल प्रदेश पुलिस के इतिहास में पहली बार तीन महिला बिगुलर शामिल होने जा रही हैं। महिला आरक्षियों को पीटीसी डरोह में प्रशिक्षण भी दिया जा रहा है। प्रशिक्षित होने के बाद गार्ड ऑफ ऑनर या फिर अन्य समारोहों में लेडी कांस्टेबल बिगुल बजाती नजर आएंगी। पांचवी आईआरबी बटालियन बस्सी की शिवानी, श्वेता व निशु बिगुलर कोर्स कर रही हैं। रोचक बात ये है कि तीन महिला आरक्षियों से प्रभावित होकर अन्य भी दिलचस्पी दिखा रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें