ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News हिमाचल प्रदेशहमने कांग्रेस से दो विधानसभा सीटें भी छीनी है...; हिमाचल के बीजेपी नेता ने बताया CM सुक्खू को किससे खतरा

हमने कांग्रेस से दो विधानसभा सीटें भी छीनी है...; हिमाचल के बीजेपी नेता ने बताया CM सुक्खू को किससे खतरा

हिमाचल प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इस बार के लोकसभा और विस उपचुनाव में पार्टी का प्रदर्शन शानदार रहा है। उन्होंने सीएम सुख्खू पर भी निशाना साधा।

हमने कांग्रेस से दो विधानसभा सीटें भी छीनी है...; हिमाचल के बीजेपी नेता ने बताया CM सुक्खू को किससे खतरा
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,शिमलाWed, 12 Jun 2024 03:07 PM
ऐप पर पढ़ें

हिमाचल प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इस बार के लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में पार्टी का प्रदर्शन शानदार रहा है। उन्होंने कहा कि न सिर्फ लोकसभा चुनाव में पार्टी ने कांग्रेस से एक सीट छीनी, बल्कि 6 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव में भी पार्टी ने कांग्रेस से दो सीटें छीन लीं है।

उन्होंने विधानसभा उपचुनाव में जीत दर्ज करने वाले नेताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ये सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र के विकास के लिए काम करें, यही उनका आग्रह है। साथ ही कहा कि पार्टी तीन अन्य विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उप चुनाव में भी शानदार प्रदर्शन करेगी।

ठाकुर ने कहा कि उप चुनाव में दो सीटें जीतने के बाद पार्टी विधानसभा में और मजबूत हुई है। जब उनसे पूछा गया कि मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि आगामी उपचुनाव में वह सभी तीन सीटें जीतेंगे, इस पर ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री तो यह भी कहते थे कि वो लोकसभा की सभी चार सीटें भी जीतेंगे। वह ये भी कहते थे कि उप चुनाव में विधानसभा की सभी 6 सीटें भी जीतेंगे। ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री की व्यवस्था है, लेकिन मैंने कभी किसी मुख्यमंत्री की ऐसी स्थिति नहीं देखी जिनकी सारी ऊर्जा कुर्सी को बचाने लगी है। राज्य का काम करने के लिए उनके पास फुर्सत ही नहीं है। वक्त ही नहीं है, क्योंकि कुर्सी खतरे में है। अ

ठाकुर ने कहा कि अब वे हमारी बात करते हैं तो बता दूं कि उन्हें अपनों से ही खतरा है। अपने ही लोग उनको चारों तरफ से घेरे बैठे हैं। वे मौके की तलाश में बैठे हैं। मैं यही कहूंगा कि प्रदेश का बहुत बड़ा नुकसान हो रहा है। इस तरह की कमजोर सरकार के कारण प्रदेश में विकास के काम रूके पड़े हैं।

बता दें कि राज्य के हमीरपुर, देहरा और नालागढ़ सीट पर विधानसभा का उपचुनाव 10 जुलाई को होगा। 2022 के विधानसभा चुनाव में इन तीनों सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की थी। अब ये तीनों भाजपा में शामिल हो चुके हैं।