ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News हिमाचल प्रदेशफेसबुक से दोस्ती, नाबालिग लड़की से कई बार रेप; VIDEO वायरल करने की धमकी भी दी

फेसबुक से दोस्ती, नाबालिग लड़की से कई बार रेप; VIDEO वायरल करने की धमकी भी दी

शिमला, 23 जून। एक युवक ने फेसबुक पर नाबालिग युवती से पहले दोस्ती गांठी और फिर झांसे में लेकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इस मामले में आरोपी ने नाबालिग का अश्लील वीडियो भी बनाया।

फेसबुक से दोस्ती, नाबालिग लड़की से कई बार रेप; VIDEO वायरल करने की धमकी भी दी
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,शिमलाSun, 23 Jun 2024 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवक ने फेसबुक पर नाबालिग युवती से पहले दोस्ती गांठी और फिर झांसे में लेकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी ने नाबालिग का अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर पैसे की डिमांड करने लगा। उसने पीड़िता के पिता के वाट्सअप पर भी अश्लील वीडियो भेज दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है। मामला शिमला जिला के ननखड़ी थाना क्षेत्र का है।

मामले के अनुसार करीब 17 वर्षीय पीड़िता की वर्ष 2020 में चौपाल निवासी रजत से फेसबुक पर दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों में व्हाट्सअप नम्बरों का आदान-प्रदाब हुआ। दोनों व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम पर भी एक-दूसरे से बात करने लगे। पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक जून 2023 में रजत ने उसे शिमला के ठियोग आने के लिए बुलाया। जहां रजत उसे ठियोग से आगे एक होटल में ले गया और जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद वह ननखड़ी आया और एक होम स्टे में कमरा लिया तथा वहां भी रजत ने उसकी सहमति के बिना उसके साथ दुष्कर्म किया। 

पीड़िता ने आगे बताया कि 15 नवंबर, 2023 को रजत  उसे अपने घर ले गया और जहां उसने उसकी सहमति के बिना उसके साथ दुष्कर्म किया और गंदा वीडियो बना लिया। पीड़िता का आरोप है कि रजत ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और गंदे वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि इसके बाद रजत वीडियो को डिलीट करने के लिए पैसे मांगने लगा। जब तंग आकर उसने मिलने से मना कर दिया तो आरोपी ने अश्लील वीडियो उसके पिता के व्हाट्सएप पर भेजकर  सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। 

पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376, 506 और 6 पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपित की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। उसकी तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट : यूके शर्मा

Advertisement