ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News हिमाचल प्रदेशभोरंज : घर में लगी आग, मां-बेटे की मौत 

भोरंज : घर में लगी आग, मां-बेटे की मौत 

घर में आग लगने से मां-बेटे की मौत हो गई। पति भी झुलस गया। घटना भोरंज के नगरोटा गाजियां गांव की है। महिला के मायके पक्ष ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाकर सुसराल पक्ष के लोगों पर मुकदमा दर्ज करवाया...

भोरंज : घर में लगी आग, मां-बेटे की मौत 
शिमला। एजेंसी Sun, 15 Jul 2018 02:58 PM
ऐप पर पढ़ें

घर में आग लगने से मां-बेटे की मौत हो गई। पति भी झुलस गया। घटना भोरंज के नगरोटा गाजियां गांव की है। महिला के मायके पक्ष ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाकर सुसराल पक्ष के लोगों पर मुकदमा दर्ज करवाया है। 
 पति ने बताया कि उसकी पत्नी ने केरोसिन छिड़ककर खुद आग लगा ली। मृतकों की पहचान शिल्पा देवी (28) पत्नी योगेश कुमार और साढ़े तीन साल के बेटे बेविन के रूप में हुई है।
सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तीनों को उपचार के लिए हमीरपुर अस्पताल से टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा चुका था। मां-बेटे ने टांडा में दम तोड़ दिया जबकि पति का इलाज चल रहा है।  
शिल्पा के पिता राकेश कुमार ने पुलिस शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। इसी वजह से शुक्रवार रात को ससुराल पक्ष ने उसे जला दिया।
पुलिस ने मायका पक्ष की शिकायत पर भादंसं की धारा 498 और 306 के तहत केस दर्ज किया है। जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें