ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News हिमाचल प्रदेशसुखविंदर सिंह सुक्खू के मुख्यमंत्री बनने पर पैतृक गांव में जश्न का माहौल, लोगों ने लगाई ये उम्मीद

सुखविंदर सिंह सुक्खू के मुख्यमंत्री बनने पर पैतृक गांव में जश्न का माहौल, लोगों ने लगाई ये उम्मीद

रविवार को शिमला के रिज मैदान में सुखविंदर सिंह सुक्खू ने राहुल गांधी की उपस्थित में प्रदेश के 15वें मुख्यंत्री के रूप में शपथ ली तो पार्टी के साथ-साथ उनके पैतृक गांव में भी जश्न का माहौल रहा।

सुखविंदर सिंह सुक्खू के मुख्यमंत्री बनने पर पैतृक गांव में जश्न का माहौल, लोगों ने लगाई ये उम्मीद
Mohammad Azamएएनआई,शिमलाSun, 11 Dec 2022 03:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रविवार को शिमला के रिज मैदान में सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हिमाचल प्रदेश के 15वें मुख्यंत्री के रूप में शपथ ली तो पार्टी के साथ-साथ  उनके पैतृक गांव में भी जश्न का माहौल रहा। हमीरपुर जिले के उनके पैतृक गांव के लोगों ने कहा कि,"हमारे राज्य का मुख्यमंत्री हमारे गांव से है, ये हम लोगों लिए गर्व करने की बात है। मुख्यंत्री सुक्खू के गांव वालों ने कहा, इससे पहले हमारे गांव के बारे में कोई नहीं जानता था लेकिन अब वो हमारे गांव का विकास जरूर करेंगे। 

गांव वालों को हैं ये उम्मीदें
सुक्खू के हिमाचल प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर गांव वालों में खुशी भी है और ढेर सारी उम्मीदें भी हैं। लोगों ने कहा, अब मुख्यमंत्री हमारे गांव से हैं तो निश्चित ही हमारे गांव का विकास होगा और हमारे गांव का नाम दूर-दूर तक जाना जाएगा। गांव के लोगों ने कहा, हमें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री हमारे गांव के साथ-साथ हमारे प्रदेश में विकास का काम करेंगे।

गांव वालों ने की सीएम की प्रसंशा
हमीरपुर जिले के भभरान गांव में जश्न के माहौल के बीच बातचीत के दौरान लोगों ने कहा, पहले उनके गांव का नाम कोई नहीं जानता थे लेकिन अब उनका गांव मशहूर हो जाएगा। लोगों ने कहा, वो हमारे लिए प्रेरणा हैं, उन्होंने दिखाया कि, किस तरह एक छोटे से गांव से होकर भी इतने बडे़ पद तक पहुंचा जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें