ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News हिमाचल प्रदेशमोदी जी 310 सीटें जीत चुके हैं, और कितनी सीटें जीतेंगे; अमित शाह ने बताया

मोदी जी 310 सीटें जीत चुके हैं, और कितनी सीटें जीतेंगे; अमित शाह ने बताया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि मोदी जी 310 सीटें जीत चुके हैं और तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं। साथ ही कहा कि चार जून को परिणाम आते ही राहुल बाबा हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे।

मोदी जी 310 सीटें जीत चुके हैं, और कितनी सीटें जीतेंगे; अमित शाह ने बताया
obc certificates bengal amit shah said mamata banerjee gave obc reservation to 118 muslim castes
Subodh Mishraएएनआई,कांगड़ाSat, 25 May 2024 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता हमें ये कहकर डराते हैं कि पीओके के बारे में बात मत करो, पाकिस्तान के पास परमाणु बम हैं। हम मोदी जी के कार्यकर्ता हैं और हम परमाणु बम से नहीं डरते। पीओके भारत का है और हम इसे लेकर रहेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में एक चुनावी जनसभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता हमें ये कहकर डराते हैं कि पीओके के बारे में बात मत करो, पाकिस्तान के पास परमाणु बम हैं। हम मोदी जी के कार्यकर्ता हैं और हम परमाणु बम से नहीं डरते। पीओके भारत का है और हम इसे लेकर रहेंगे।

शाह ने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि देश में पांच चरण के चुनाव हो चुके हैं। आज छठे चरण का मतदान चल रहा है। उन्होंने लोगों से पूछा कि पांच चरण में क्या परिणाम आए हैं, जानना है क्या। फिर उन्होंने कहा कि हमारे नेता मोदी जी 310 सीटें जीत चुके हैं और तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं। चार जून को परिणाम आते ही मोदी जी 400 सीटों का आंकड़ा पार करेंगे। शाह ने कहा कि कांगड़ा वालों यह आपकी जिम्मेदारी है 400 पार कराने की।

अमित शाह ने दूसरा परिणाम बताते हुए कहा कि ये जो राहुल बाबा हैं न, इस बार 40 भी पार नहीं करने वाले हैं। चार जून को परिणाम आते ही मोदी जी 400 पार करेंगे, मोदी जी तीसरी बार सरकार बनाएंगे और राहुल बाबा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहेंगे कि ईवीएम के कारण हम हारे हैं वर्ना हम तो चुनाव जीतने वाले थे। शाह ने कहा कि ये जब हिमाचल में जीतते हैं तो शपथ ले लेते हैं, उस समय इन्हें ईवीएम में खराबी नजर नहीं आती है। और लोकसभा में जब हारेंगे तो ईवीएम पर ठीकरा फोड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि आज खड़गे साहब भी हिमाचल आए हैं। खड़गे साहब चार तारीख तक जितना घूमना है, घूम लो, चार तारीख के बाद ये हार का ठीकड़ा आपके सिर पर ही फोड़ेंगे। शाह ने कहा कि राहुल और प्रियंका का कुछ नहीं होगा, लेकिन खड़गे साहब से इस्तीफा ले लिया जाएगा।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमें डरा रही है। कह रही है कि पीओके पर बात मत करो। पाकिस्तान के पास एटम बम है। शाह ने कहा कि हम मोदी जी कार्यकर्ता हैं, एटम बम से नहीं डरते। ये कांग्रेस पार्टी को डराने की आदत लगी है। जब हम कश्मीर से धारा 370 हटाने का बिल लेकर संसद में खड़े हुए तो राहुल बाबा ने कहा कि 370 मत हटाइए। ऐसा करने से कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी। शाह ने कहा कि 5 साल हो गए, खून की नदियां तो दूर, किसी ने पत्थर भी फेंकने की हिम्मत नहीं की।