फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणापिता की मौत के बाद दादा व बड़ा भाई करते थे गैंगरेप, युवती हुई गर्भवती

पिता की मौत के बाद दादा व बड़ा भाई करते थे गैंगरेप, युवती हुई गर्भवती

गुरुग्राम में दादा-पोती और भाई-बहन से पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का एक बेहद खौफनाक और शर्मनाक मामला सामना आया है। पीड़ित युवती बचपन से ही आरोपियों के हाथों यौन शोषण का शिकार हो रही...

पिता की मौत के बाद दादा व बड़ा भाई करते थे गैंगरेप, युवती हुई गर्भवती
गुरुग्राम | वरिष्ठ संवाददाताSat, 24 Nov 2018 01:20 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम में दादा-पोती और भाई-बहन से पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का एक बेहद खौफनाक और शर्मनाक मामला सामना आया है। पीड़ित युवती बचपन से ही आरोपियों के हाथों यौन शोषण का शिकार हो रही थी।   

जानकारी के अनुसार, सूरत नगर में रहने वाली एक युवती ने अपने सगे भाई और दादा के खिलाफ लंबे समय से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पिछले दिनों आरोपियों के इस कृत्य की वजह से वह गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी होने पर उसकी मां ने पूरी बात पूछी। मां की मदद से युवती ने पुलिस में आकर अपने भाई एवं दादा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

शादी का झांसा देकर महिला उद्योगपति से किया बलात्कार

युवती की शिकायत पर महिला थाना पुलिस सिविल लाइंस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बचपन में ही उसके पिता का देहांत हो गया था। तब से उसके दादा ही उसका पालन पोषण कर रहे हैं। करीब पांच साल पहले जब वह महज 13 या 14 साल की थी। उसके दादा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके बड़े भाई ने भी कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। हर बार वारदात के बाद दोनों आरोपी लोकलाज का हवाला देकर उसे चुप कर देते थे।

पुलिस के मुताबिक युवती की शिकायत पर दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले से जुड़े सभी पहलुओं की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है। इसके साथ ही साथ कई अन्य बातों पर भी ध्यान दिया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी कई लोगों से पूछताछ की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें