DA Image
हिंदी न्यूज़ › हरियाणा › कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर युवती का अपहरण, फिर होटल में ले जाकर लूटी आबरू
हरियाणा

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर युवती का अपहरण, फिर होटल में ले जाकर लूटी आबरू

जींद। भाषा Published By: Praveen Sharma
Sun, 12 Sep 2021 10:14 AM
कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर युवती का अपहरण, फिर होटल में ले जाकर लूटी आबरू

हरियाणा के जींद में एक युवती को नशीला पदार्थ देकर उसका कथित रूप से उसका अपहरण और बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

जुलाना थाने में दी गई शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया है कि दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला विकास जुलाना में उसके घर आया था। उस दौरान वह घर में अकेली थी। जब उसने विकास से चाय-पानी के लिए पूछा तो उसने पड़ोस में जॉनी के घर जाने की बात कही।

शिकायत के अनुसार, युवती जब देर रात को गली में कुछ काम रही थी तो उसी दौरान विकास फिर से वहां आया और उसे नशीला पदार्थ मिला हुआ कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। 

होश में आने पर युवती ने खुद को एक गाड़ी के अंदर पाया और रास्ते में एक और युवक उस कार में चढ़ा, जिसका चेहरा ढंका हुआ था।

युवती का आरोप है कि आरोपी उसे जुलाना के एक होटल में ले गए जहां विकास ने उसके साथ बलात्कार किया, बाद में उसे गांव धर्मखेड़ी में छोड़कर विकास और उसके साथी वहां से फरार हो गए। इस घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपियों ने युवती को बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी।

पुलिस ने इस मामले में युवती की शिकायत के आधार पर विकास, जॉनी और उसकी मां रोशनी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आगे की कार्रवाइ कर रही है।  

संबंधित खबरें