DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ हरियाणाजींद में दोस्तों ने फोन कर युवती को मिलने बुलाया, फिर अपहरण कर खेत में किया गैंगरेप

जींद में दोस्तों ने फोन कर युवती को मिलने बुलाया, फिर अपहरण कर खेत में किया गैंगरेप

जींद। भाषा Praveen Sharma
Sun, 17 Oct 2021 09:28 AM
जींद में दोस्तों ने फोन कर युवती को मिलने बुलाया, फिर अपहरण कर खेत में किया गैंगरेप

हरियाणा के जींद जिले में सदर थाना क्षेत्र के गांव से युवती का अपहरण कर खेतों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। सदर थाना पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर गांव के ही दो युवकों के खिलाफ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़ित युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 29 सितंबर की शाम को गांव के ही दो युवकों विनोद और राजेश ने उसे फोन कर एक स्कूल के पास मिलने के लिए बुलाया। जब वह वहां पर पहुंची तो दोनों बाइक लेकर वहां खडे़ हुए थे। दोनों ने जबर्दस्ती उसे बाइक पर बिठा लिया और खेतों में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। बाद में दोनों आरोपी युवक उसे स्कूल के पास ही छोड़कर फरार हो गए। सदर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर विनोद तथा राजेश के खिलाफ अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने तथा पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं। पुलिस का कहना है कि पीड़िता और आरोपी पहले से एक-दूसरे को जानते थे। मामले की जांच की जा रही है और दोनों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें