DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गर्लफ्रेंड ने रची थी प्रेमी की पत्नी को मारने की साजिश, ये था प्लान

पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में मृतका के पति की गर्लफ्रेंड शेफाली भसीन को गिरफ्तार किया।

गुरुग्राम के ग्वाल पहाड़ी के पास अंसल वैली में करवा चौथ की रात प्रेमी की पत्नी को आठवीं मंजिल फेंक कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को पति की गर्लफ्रेंड शेफाली भसीन (35) को भी गिरफ्तार कर लिया है। महिला को डीएलएफ फेज-एक थाना पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे भोंडसी जेल भेज दिया गया।

गुरुग्राम : पति ने बैंक अधिकारी पत्नी को आठवीं मंजिल से फेंका, मौत

गौरतलब है कि अंसल वैली में 28 अक्टूबर 2018 को करवाचौथ की रात दीपिका नाम की महिला को अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया गया था और उसकी हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई थी। इस मामले में दीपिका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मृतका के पति विक्रम चौहान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। बाद में पुलिस ने पति को गिरफ्तार किया तो पूछताछ में मामले की साजिश रचने में विक्रम की गर्लफ्रेंड शेफाली भसीन (35) का नाम सामने आया था। 

अभी गर्भवती है आरोपी महिला

इस पर पुलिस ने आरोपी महिला को हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला अभी गर्भवती है। डीएलएफ फेज-1 थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि मृतका दीपिका के पति विक्रम चौहान का प्रेम-प्रंसग उनकी सोसाइटी में रहने वाली शेफाली भसीन के साथ चल रहा था। इसके बाद पिछले साल नवंबर 2017 में दोनों ने अपने संबंध भी बनाए और दोनों लेह लद्दाख घूमने भी गए थे। वहां से आने के बाद विक्रम सिंह ने दीपिका से तलाक लेने की बात कही थी। लेकिन दीपिका ने उसे तलाक देने से मना कर दिया था। उसके बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया था। 28 अक्टूबर की रात को विक्रम ने दीपिका को बालकनी से नीचे फेंका था। 

व्हाट्सएप और मेल पर रची साजिश

विक्रम सिंह और शेफाली भसीन ने दीपिका को मारने के लिए कई अलग-अलग प्लान बनाए थे। जिसकी चैट के सबूत पुलिस को दोनों के व्हाट्सएप और मेल पर मिले हैं। दोनों ही दीपिका को मारने के लिए कई दिन से प्रयास कर रहे थे। दीपिका को पहाड़ से धक्का देने के लिए विक्रम उसे नैनीताल भी लेकर गया था। हालांकि, वहां दीपिका ने पहाड़ पर जाने से मना कर दिया था।

इस मॉडल पर आ गया था पति का दिल, पत्नी ने अपनी डायरी में किया था जिक्र 

पति ने मॉडल प्रेमिका से शादी करने के लिए कराई थी स्कूल टीचर पत्नी की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:woman held for conspiring to kill lover wife in Gurugram