फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाअंबाला में महिला एडीसी पर लाठी-डंडों से हमला, ओवरलोड ट्रकों की तलाशी के लिए पहुंची थीं प्रीति

अंबाला में महिला एडीसी पर लाठी-डंडों से हमला, ओवरलोड ट्रकों की तलाशी के लिए पहुंची थीं प्रीति

हरियाणा के अंबाला में लाठी-डंडों से लैस 60 से 70 लोगों की भीड़ ने ओवरलोड ट्रकों की जांच करने गईं अंबाला की अतिरिक्त उपायुक्त (एडीसी) प्रीति पर हमला कर दिया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी...

अंबाला में महिला एडीसी पर लाठी-डंडों से हमला, ओवरलोड ट्रकों की तलाशी के लिए पहुंची थीं प्रीति
अंबाला। भाषाFri, 18 Sep 2020 04:24 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के अंबाला में लाठी-डंडों से लैस 60 से 70 लोगों की भीड़ ने ओवरलोड ट्रकों की जांच करने गईं अंबाला की अतिरिक्त उपायुक्त (एडीसी) प्रीति पर हमला कर दिया।

पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना गुरुवार रात उस समय हुई जब अतिरिक्त उपायुक्त प्रीति जोकि सड़क परिवहन प्राधिकारण (आरटीए) की भी सचिव हैं, हरियाण-पंजाब बॉर्डर के नजदीक अंबाला-नरायणगढ़ राजमार्ग पर ओवरलोड (क्षमता से अधिक भार वाले) खनन में लगे ट्रकों की जांच कर लौट रहीं थीं। उन्होंने कुछ ट्रकों को खाली कराया था और कई वाहनों का चालान किया था।

पुलिस ने बताया कि प्रीति छापेमारी करने के बाद जब काला अंब में तैनात आरटीए अधिकारियों के साथ अंबाला शहर लौट रही थीं तभी उन्हें सूचना मिली कि हरियाणा-पंजाब बॉर्डर पर स्थित हंडसेड़ा गांव के पास कुछ ओवरलोड ट्रक खड़े हैं। उन्होंने बताया कि जब प्रीति वहां पहुंची तो लाठी-डंडों से लैस 60 से 70 लोगों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया। हमलावरों ने आरटीए विभाग के दो वाहनों को भी छीनकर उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने बताया कि एडीसी अपनी कार से वहां से किसी तरह निकलीं और अंबाला जिले के पंजोखड़ा पुलिस थाने पहुंचीं। घटना की जानकारी मिलने के बाद तीन पुलिस उपाधीक्षक और एसडीएम भारी बल के साथ मौके पर पहुंचे। 

एडीसी प्रीति ने पत्रकारों को बताया कि जब वह हरियाणा-पंजाब बॉर्डर पर पहुंचीं तो 60 से 70 लोगों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया और ट्रांसपोर्टरों के खिलाफ अभियान नहीं रोकने पर गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी।

मौके पर मौजूद पुलिस उपााीक्षक ने कहा कि आरटीए विभाग के अधिकारी की शिकायत पर मध्यरात्रि में अज्ञात लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने कहा कि घटना में कुछ ट्रांसपोर्टरों की भूमिका से इनकार नहीं किया जा सकता है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें