फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाएक लाख का इनामी भंवर सिंह मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, छाती में लगी गोली

एक लाख का इनामी भंवर सिंह मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, छाती में लगी गोली

गुरुग्राम के मानेसर इलाके में पटवारी की गोली मारकर हत्या करने की वारदात में वांटेड चल रहे गैंगस्टर भंवर सिंह को मंगलवार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ आईएमटी इंजीनियरिंग कॉलेज के...

एक लाख का इनामी भंवर सिंह मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, छाती में लगी गोली
गुरुग्राम। हिन्दुस्तान टीम एजेंसीTue, 18 Sep 2018 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम के मानेसर इलाके में पटवारी की गोली मारकर हत्या करने की वारदात में वांटेड चल रहे गैंगस्टर भंवर सिंह को मंगलवार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ आईएमटी इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने हुई। मुठभेड़ के दौरान छाती में गोली लगने से भंवर सिंह को गम्भीर हालत में पास के ही रॉकलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

न्यूज एजेंसी वार्ता के अनुसार, भंवर सिंह ने कुछ दिन पहले ही मानेसर इलाके में एक पटवारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी और तभी से पुलिस को उसकी तलाश थी। पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम भी रखा हुआ था।

पालम विहार क्राइम ब्रांच को भंवर सिंह के मानेसर इलाके में आने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने आज जाल बिछाकर उसे घेर लिया। इस दौरान दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई। इसके बाद खुद को घिरता देखकर बदमाशों ने मौके से फरार होने का प्रयास किया, लेकिन इस बीच छाती में गोली लगने से घायल हुए भंवर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । हालांकि, उसके साथी इस घटना के बाद फरार हो गए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें