फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाचोरी का ट्रैक्टर बरामद करने गई पुलिस पर गांववालों ने कर दिया हमला, तोड़े गाड़ी के शीशे; दो की हालत गंभीर

चोरी का ट्रैक्टर बरामद करने गई पुलिस पर गांववालों ने कर दिया हमला, तोड़े गाड़ी के शीशे; दो की हालत गंभीर

घायल पुलिसवालों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हमलावरों ने पुलिस टीम से कागजात, मोबाइल फोन, और उनके आईडी कार्ड लूट लिए। हमलावरों ने पुलिस की गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

चोरी का ट्रैक्टर बरामद करने गई पुलिस पर गांववालों ने कर दिया हमला, तोड़े गाड़ी के शीशे; दो की हालत गंभीर
Devesh Mishraसंवाददाता ,नूंहThu, 16 Mar 2023 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

चोरी के वाहनों की खरीद-फरोख्त करने वाले दो आरोपियों को पकड़ने क्राइम ब्रांच की टीम नूंह के गोकुलपुर गांव में पहुंची। बुधवार देर रात चोरों को पकड़ने गई पुलिस पर गांव के कुछ लोगों ने हमला कर दिया। पुलिसवालों पर पथराव कर हमलावर आरोपियों को छुड़ाकर ले गए। पथराव में क्राइम ब्रांच के 6 पुलिसवाले घायल हो गए। वहीं दो पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, घायल पुलिसवालों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस का आरोप है कि हमलावरों ने पुलिस टीम से कागजात, मोबाइल फोन, और उनके आईडी कार्ड लूट लिए। इस दौरान हमलावरों ने पुलिस की गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुन्हाना थाना पुलिस ने 65 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने करीब 10 दिन पहले सूरजकुंड थाना क्षेत्र से एक ट्रैक्टर-ट्राली चोरी के एक मामले में आरोपी तालीम को पकड़ा था। तालीम ने पुलिस को बताया था कि उसने ट्रैक्टर-ट्राली अपने ही गांव के अजरूदीन को एक लाख 40 हजार रुपए में बेच दिया है। इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम बुधवार शाम को आरोपी तालीम को लेकर ट्रैक्टर की बरामदगी के लिए गोकलपुर पहुंची। पुलिस टीम अजरुद्दीन को गाड़ी में बैठा रही थी तभी वो शोर मचाने लगा। उसके बाद अजरुद्दीन के परिजनों और कुछ जानने वालों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला करके उन लोगों ने अजरुद्दीन को छुड़ा लिया।

पुलिस टीम पर हमला करने वालों में महिलाओं की भी संख्या काफी थी। हमलावरों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर शीशे तोड़ दिए। इस हादसे में 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं हवलदार कायम खान और एएसआई नवीन के सिर में गहरी चोट आई है। घायलों को पुन्हाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसआई जलालुद्दीन ने पुन्हाना थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना की सूचना मिलते ही फरीदाबाद के एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण पुन्हाना के सरकारी अस्पताल में घायल पुलिस कर्मियों का हाल-चाल जानने के लिए पहुंचे। इसके बाद उन्होंने पुन्हाना के पुलिस अधिकारियों से भी आरोपियों को काबू करने के लिए कहा। इधर, पुन्हाना पुलिस ने भरोसा दिलाया कि आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस कर्मचारियों से लूटे सामान को बरामद किया जाएगा।

इस मामले में आरोपी सफी, वसीम, याकूब, अतिया, हरिजाना, मन्ना, साजिद, इम्तयाज,जहीर, साहुन, साकिर, इरशाद, नसरूदीन, जुम्मी, अजरूदीन सहित 40-50 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें