अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रैफिक पुलिस से दुर्व्यवहार करती लड़की का वीडियो वायरल, चालान काटने पर स्कूटर में आग लगाने की दी धमकी

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के सोनीपत में कथित तौर पर एक लड़की द्वारा ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

यह पूरा हाई वोल्टेज ड्रामा उस वक्त देखने को मिला जब बुधवार को गीता भवन चौक के पास जब ट्रैफिक पुलिस ने लड़की को बिना हेलमेट पहने स्कूटर चलाने और गलत दिशा में चलने पर रोका तो उसने बीच सड़क पर ही ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी।

जैसे ही पुलिस ने लड़की का चालान काटना शुरू किया, उसने कथित तौर पर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से गाली-गलौज और दुर्व्यवहार करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की धमकी दी। इस दौरान एक पुलिस कर्मी ने घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, सिटी ट्रैफिक इंचार्ज इंस्पेक्टर रमेश चंद्र ने गुरुवार को बताया, "एक महिला कॉन्स्टेबल ने उस महिला को बिना हेलमेट पहने और गलत दिशा में गाड़ी चलाने पर रोकने के लिए इशारा किया। जिसके बाद महिला ने अपमानजनक भाषा का उपयोग करना शुरू कर दिया।" 

उन्होंने कहा कि पुरुष और महिला ट्रैफिक पुलिस कर्मी उस महिला के साथ विनम्रता से पेश आ रहे थे और किसी ने भी उसके साथ कोई गलत व्यवहार नहीं किया था।

वीडियो में, महिला को ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से वीडियो फुटेज मीडिया के साथ फुटेज करने के लिए कहते देखा जा सकता है। करीब 30 साल की दिखने वाली महिला यह भी कह रही है कि उसे किसी क्लास में जाना है।

रमेश चंद्र ने कहा कि पुलिसकर्मियों ने उसे स्कूटर के कागज दिखाने को कहा, लेकिन वह गालियां देती रही। हमने उससे कहा कि उसका चालान काटा जा रहा है, लेकिन उसने धमकी दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कैसे पुलिसकर्मियों से कह रही है कि उसे जाने दें अन्यथा वह स्कूटर में आग लगा देगी। लोगों ने उसे समझाने की काफी कोशिश की। कुछ देर बाद उसकी मां भी वहां आ गई, लेकिन उस पर किसी भी बात का असर नहीं हुआ। 

वीडियो में एक पुलिस कर्मी यह कहते हुए नजर आ रहा है कि बहन, महिला होने का फायदा मत उठाओ। अंत में चालान काटे जाने के बाद यह ड्रामा खत्म हुआ।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Video of woman abusing traffic personnel goes viral on the internet at sonipat