फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाट्रक और वैन की टक्कर में सरपंच सहित दो की मौत, तीन की हालत गंभीर

ट्रक और वैन की टक्कर में सरपंच सहित दो की मौत, तीन की हालत गंभीर

हरियाणा में हिसार-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर हांसी के निकट शनिवार देर रात एक ट्रक और मारूति वैन के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में एक सरपंच समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से...

ट्रक और वैन की टक्कर में सरपंच सहित दो की मौत, तीन की हालत गंभीर
हिसार। एजेंसी Sun, 03 Feb 2019 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा में हिसार-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर हांसी के निकट शनिवार देर रात एक ट्रक और मारूति वैन के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में एक सरपंच समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गांव किरावड़ निवासी सरपंच कालाराम हिसार में अपनी रिश्तेदारी में हुए एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने रिश्तेदारों व दोस्तों के साथ मारूति वैन में अपने गांव लौट रहे थे। रात लगभग 2 बजे हांसी के निकट वैन की टक्कर सामने से आ रहे एक ट्रक से हो गई। दोनों वाहनों के बीच हुई यह टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन के परखचे उड़ गए और गड्ढे में जा गिरी।

मौसी के घर घूमने आई किशोरी को गंगनहर पर ले जाकर किया दुष्कर्म

हादसे के बाद आसपास के लोगों ने सभी लोगों को गाड़ी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक सरपंच कालाराम (40 वर्षीय) और मदनलाल (48 वर्षीय) की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल हुए गांव किरावड़ निवासी गोपीराम, बहादुरचंद व बलियाली निवासी सुरेन्द्र का हांसी के सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि दोनों वाहनों में टक्कर धुंध और तेज रफ्तार के चलते हुई।

बिहार : सीमांचल एक्सप्रेस के 11 डब्बे पटरी से उतरे, 6 की मौत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें