फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणागाड़ी रुकवाकर आराम से कार से लैपटॉप ले उड़ा चोर, देखें चोरी का LIVE VIDEO

गाड़ी रुकवाकर आराम से कार से लैपटॉप ले उड़ा चोर, देखें चोरी का LIVE VIDEO

फरीदाबाद के मुजेसर में चोरी का एक वीडियो सामने आया है। चोर ने बोनट पर तेल गिराकर पहले कार रुकवा ली। फिर लैपटॉप बैग और कीमती सामने लेकर 'नौ दो ग्यारह' हो गए। चोरी की इस घटना को दिन...

गाड़ी रुकवाकर आराम से कार से लैपटॉप ले उड़ा चोर, देखें चोरी का LIVE VIDEO
वरिष्ठ संवाददाता, हिन्दुस्तान,फरीदाबाद।Sat, 13 Mar 2021 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद के मुजेसर में चोरी का एक वीडियो सामने आया है। चोर ने बोनट पर तेल गिराकर पहले कार रुकवा ली। फिर लैपटॉप बैग और कीमती सामने लेकर 'नौ दो ग्यारह' हो गए। चोरी की इस घटना को दिन के उजाले में मुजेसर थाना इलाके के लखानी चौक के समीप अंजाम दिया गया।

चोरों ने कार की बोनट पर गिरे तेल का इशारा कर कार रूकवा ली। जैसे ही कार सवार बोनट पर गिरे तेल को देखने लगे तो पीछे से खिड़की खोलकर चोरों ने कार से लैपटॉप बैग चोरी कर लिया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर तेल गिराकर वारदात देने वाले गिरोह की तलाश शुरू कर दी है।

दुर्गापुर निवासी शशांक शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह भूमि इंजीनियर्स नामक एक कंपनी में काम करता है। 11 मार्च की शाम करीब साढ़े 6 बजे जब वह सेक्टर-23-24 मेन रोड स्थित लखानी चौक के समीप से घर जाने के लिए गुजर रहा था। तभी एक अनजान व्यक्ति ने बताया कि गाड़ी के बोनट पर तेल गिरा हुआ है। उस समय कार में उसका दोस्त भी सवार था।

उस व्यक्ति की बात सुनकर सड़क किनारे कार रोक दी। दोनों गाड़ी का बोनट देखने लगे। उसी दौरान दो लोगों ने कार से बैग चोरी कर लिया। जिसमें एक लैपटॉप, फोन का चार्जर, जरुरी कागजात, करीब साढ़े 12 हजार रुपये और कुछ कीमती सामान थे।

शशांक शर्मा ने बताया कि वह नौकरी के साथ-साथ मुंबई से इंडस्ट्रियल सेफ्टी की ऑनलाइन पढ़ाई भी करते हैं। लैपटॉप से जरूरी उनकी किताबें थी।  चोरों की यह हरकत सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गई है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें