फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाहरियाणा : नूंह में तीन युवकों ने किशोरी से किया गैंगरेप

हरियाणा : नूंह में तीन युवकों ने किशोरी से किया गैंगरेप

हरियाणा के नूंह थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने मंगलवार को पीड़िता की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ 506 आइपीसी और 6 पॉक्सो एक्ट के तहत...

हरियाणा : नूंह में तीन युवकों ने किशोरी से किया गैंगरेप
नूंह | हमारे संवाददाताThu, 13 Dec 2018 12:38 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के नूंह थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने मंगलवार को पीड़िता की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ 506 आइपीसी और 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल मामले के आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। 

पीड़ित परिवार ने गांव के नजदीक खेतों में मकान बना रखा है। सुबह पांच बजे किशोरी (16) शौच के लिए घर से बाहर गई तो गांव के तीन युवक मौके पर पहुंच गए। यहां किशोरी को जान से मारने की धमकी देकर तीनों ने गैंगरेप किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। वारदात के बाद पीड़िता किसी तरह युवकों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई। 

इसके बाद परिजन महिला थाना नूंह पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। महिला थाना पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए शिकायत पर मंगलवार रात मुकदमा दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी एएसआई पुष्पा का कहना है कि पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही मामले के आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे। तीनों नामजद युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें