फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणापानीपत रेलवे स्टेशन पर शताब्दी ट्रेन पर पथराव, पंजाब के AG को निशाना बनाकर हमला करने का आरोप

पानीपत रेलवे स्टेशन पर शताब्दी ट्रेन पर पथराव, पंजाब के AG को निशाना बनाकर हमला करने का आरोप

पंजाब के एडवोकेट जनरल अनमोल रतन सिद्धू ने आरोप लगाया है कि पानीपत के पास उन पर उस समय पथराव किया गया, जब वह दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहे थे।

पानीपत रेलवे स्टेशन पर शताब्दी ट्रेन पर पथराव, पंजाब के AG को निशाना बनाकर हमला करने का आरोप
Praveen Sharmaपानीपत। एएनआईTue, 12 Jul 2022 11:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के पानीपत रेलवे स्टेशन पर शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव करने की घटना सामने आई है। कथित तौर पर यह पथराव ट्रेन की उस बोगी पर किया गया जिसमें पंजाब के एडवोकेट जनरल अनमोल रतन सिद्धू सवार थे। हालांकि, इस घटना में उन्हें कोई चोट नहीं आई, लेकिन ट्रेन की खिड़की का कांच जरूर टूट गया।

पंजाब के एडवोकेट जनरल अनमोल रतन सिद्धू ने आरोप लगाया है कि पानीपत के पास उन पर उस समय पथराव किया गया, जब वह दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहे थे। एडवोकेट जनरल की शिकायत पर हरियाणा की जीआरपी पुलिस ने डीडीआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ पंजाब सरकार की ओर से एडवोकेट जनरल अनमोल रतन सिद्धू अनमोल रतन सिद्धू सोमवार को ही सुप्रीम कोर्ट में पेश हुए थे और वापस चंडीगढ़ जा रहे थे, तभी उन पर पथराव किया गया।

चंडीगढ़ पहुंचने के बाद इस घटना के बारे में बताते हुए अनमोल रतन सिद्धू ने कहा कि मैं सोमवार को अपनी टीम के साथ सुप्रीम कोर्ट गया था। हमने कोर्ट के बाहर शताब्दी ट्रेन के माध्यम से अपनी वापसी के बारे में बात की थी। उसके बाद हम 5 बजे ट्रेन में चढ़े थे, ट्रेन जब पानीपत में रुकी और वहां से जब धीरे-धीरे चलनी शुरू हुई तब 7-8 लड़कों ने ट्रेन पर पथराव शुरू कर दिया। वे केवल मेरी सीट की ओर टारगेट कर रहे थे और मेरे प्रति भी नाराज थे। इस घटना में ट्रेन की खिड़की का शीशा टूट गया।

घटना के बाद रेलवे पुलिस वहां आ गई और सब कुछ संभाल लिया और हमारे डीजीपी ने भी देखा। हम अब सुरक्षित हैं। हमारे तरफ ही शीशा टूटा था। मामले में जांच चल रही है।

अनमोल रतन सिद्धू ने कहा कि हमारे पास लॉरेंस बिश्नोई के पिता द्वारा सीबीआई जांच के लिए दायर एक मामले सहित कई मामले थे, जिन्हें हमने खारिज कर दिया था। एक अन्य मामला जिसमें उसके पिता ने दायर किया था और हमें उसकी हिरासत दिल्ली भेजने के लिए कहा था, हमने इसका भी विरोध किया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें