फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणासरकार से अब हमें कोई उम्मीद नहीं, CBI जांच की जरूरत; सोनाली फोगाट की बेटी का छलका दर्द

सरकार से अब हमें कोई उम्मीद नहीं, CBI जांच की जरूरत; सोनाली फोगाट की बेटी का छलका दर्द

मीडियाकर्मियों से बातचीत में सोनाली की बेटी यशोधरा फोगाट का दर्द छलक पड़ा। उन्होंने कहा कि हम इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सरकार में अब हमारा कोई विश्वास नहीं रह गया है।

सरकार से अब हमें कोई उम्मीद नहीं, CBI जांच की जरूरत; सोनाली फोगाट की बेटी का छलका दर्द
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Sun, 11 Sep 2022 03:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बीजेपी लीडर और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के मौत मामले को लेकर रविवार को हरियाणा के हिसार में खाप महापंचायत हुई। इस दौरान फोगाट डेथ केस की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की गई। वहीं, सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट मीडिया के सामने आईं। उन्होंने भी अपनी मां की मौत की जांच CBI को सौंपने की मांग रखी।  

मीडियाकर्मियों से बातचीत में यशोधरा फोगाट का दर्द छलक पड़ा। उन्होंने कहा, 'हम इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सरकार में अब हमारा कोई विश्वास नहीं रह गया है। उनसे हमें कोई आश्वासन नहीं मिला है।'

वीडियो जारी कर योशोधरा ने की न्याय की अपील
कुछ दिनों पहले सोनाली की बेटी यशोधरा का वीडियो सामने आया था। इसमें वह कहती हैं कि मेरी मां को न्याय चाहिए। सही जांच होनी चाहिए। जो गुनहगार है उसे सजा मिलनी चाहिए। वीडियो में यशोधरा के साथ सोनाली की बहन भी नजर आ रही हैं। यह वीडियो महज 10 सेकेंड का है।

'सोनाली के पास बेटी की फीस भरने के नहीं थे पैसे'
सोनाली के ड्राइवर रहे उमेद सिंह ने उनके सहयोगी सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उमेद ने बताया कि सोनाली जिन महंगी गाड़ियों में घूमती थीं वो उनके नाम पर नहीं थीं, बल्कि सुधीर ने अपने नाम पर ट्रांसफर करा लिया था। सोनाली के पैसों का सारा काम सुधीर ही देखता था। ड्राइवर ने दावा किया कि सोनाली के खाते में उनकी बेटी की फीस भरने तक के पैसे नहीं थे।

अब तक 5 लोगों की हुई गिरफ्तारी
गौरतलब है कि गोवा के अंजुना बीच पर कर्लीज रेस्तरां के कुछ हिस्सों को गिराने का काम बीते शुक्रवार की दोपहर फिर से शुरू हुआ। 'कर्लीज' नामक यह रेस्तरां उत्तरी गोवा के प्रसिद्ध अंजुना बीच पर स्थित है। मौत से कुछ घंटों पहले फोगाट इसी रेस्तरां में पार्टी कर रही थीं। इसी कारण यह रेस्तरां हाल में सुर्खियों में रहा था। इस रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स समेत पांच लोगों को फोगाट की मौत के मामले में गिरफ्तार किया गया था, हालांकि नून्स को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें