फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाकांग्रेस साइकिल यात्रा: बच्चे की मौत के मामले में SIT करेगी जांच- सीएम खट्टर

कांग्रेस साइकिल यात्रा: बच्चे की मौत के मामले में SIT करेगी जांच- सीएम खट्टर

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर की साइकिल यात्रा के दौरान बच्चे की मौत होने के मामले में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने एसआईटी से जांच के आदेश दिए हैं। आरोप है कि तंवर की साइकिल यात्रा के दौरान एक एंबुलेंस...

कांग्रेस साइकिल यात्रा: बच्चे की मौत के मामले में SIT करेगी जांच- सीएम खट्टर
रोहतक। हमारे संवाददाताThu, 23 Aug 2018 06:36 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर की साइकिल यात्रा के दौरान बच्चे की मौत होने के मामले में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने एसआईटी से जांच के आदेश दिए हैं। आरोप है कि तंवर की साइकिल यात्रा के दौरान एक एंबुलेंस फंस गई थी जिस कारण एक बीमार बच्चे की मौत हो गई। 

नवजात की मौत को लेकर परिजनों ने थाना कुंडली में शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर सोनीपत के एसपी प्रतीक्षा गोदारा ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजीव देशवाल के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) गठित की है। फिलहाल परिजनों ने शिकायत में किसी का नाम नहीं लेते हुए रैली के कारण जाम लगने की बात कही है।

नवजात के पिता जितेंद्र ने बताया कि एंबुलेंस में ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं होने के कारण उन्हें जल्दी अस्पताल पहुंचना था, लेकिन जाम के कारण वे करीब आधे घंटे की देरी से अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों के अनुसार समय पर इलाज नहीं मिलने कारण उनके बच्चे की मौत हुई है। 

एफआईआर दर्ज कराई जाएगी : अनिल विज 
स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि यातायात को प्रभावित करना और एंबुलेंस की परवाह नहीं करना, कांग्रेस के किरदार को बताता है। आम जनता जिये या मरे, इन्हें कोई मतलब नहीं है। इन्हें तो केवल राजनीति करनी है। इस मामले की पूरी जांच होगी और इसके बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एफआईआर भी दर्ज कराई जाएगी।

बच्चे की मौत पर राजनीति : अशोक तंवर
गोहाना में पत्रकारों से बातचीत में अशोक तंवर ने कहा कि एक बच्चे की मौत पर राजनीति करना शोभा नहीं देता। बच्चे की मौत होने के बारे में पता चलने पर हमें बहुत दुख हुआ। बच्चा पहले से बहुत बीमार था। साइकिल रैली से इसे जोड़ना सही नहीं है। हम बच्चे के परिजनों की हर संभव मदद करने के लिए तैयार हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें