फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News हरियाणाबहनों के साथ किया गैंगरेप, परिवार के सामने नंगा घुमाया; 4 दोषियों को सजा-ए-मौत

बहनों के साथ किया गैंगरेप, परिवार के सामने नंगा घुमाया; 4 दोषियों को सजा-ए-मौत

हरियाणा के नूह में चार साल पहले एक परिवार के साथ दरिंदगी की गई थी। रात कें अंधेरे में कुछ हमलावरों ने एक परिवार पर हमला करके दो को मार डाला था और दो लड़कियों के साथ गैंगरेप किया था।

बहनों के साथ किया गैंगरेप, परिवार के सामने नंगा घुमाया; 4 दोषियों को सजा-ए-मौत
Ankit Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Sun, 05 May 2024 02:45 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के नूंह में आठ साल पहले आठ साल पहले ऐसी शर्मनाक घटना हुई थी जिसको सुनने के बाद आज भी रूह कांप जाती है। नूह के एक गांव में दो चचेरी बहनों के साथ रेप किया गया और फिर परिवार के सामने उनकी नग्न परेड करवाई गई। दोनों बहनों के अलावा परिवार के नाबालिगों के साथ भी अत्याचार किया गया और दो लोगों की हत्या कर दी गई। पंचकूला की सीबीआई स्पेशल कोर्ट ने चार दोषियों विनय, जय भगवान, हेमंत चौहान और अयान चौहान को मौत की सजा सुनाई है। साथ ही चारों पर 2.05 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। कोर्ट ने तेजपाल यादव, अमित यादव, रविंदर यादव और करमजीत, राहुल वर्मा, संदीप को बाइज्जत बरी कर दिया है। 

उस दिन क्या हुआ था
दरअसल एक पीड़िता की उम्र घठना के वक्त मात्र 16 साल थी। उसके पांच और भाई बहन उससे छोटे थे। वहीं पीड़िता की एक चचेरी बहन उसके घर आई हुई थी जिसकी उम्र 21 साल थी। बात 24 अगस्त 2016 की रात की है। पहली पीड़िता रात के करीब 10 बजे तीन बहनों के साथ खेत में बने कमरे में सोने चली गई। लगभग 40 फीट की दूरी पर दूसरे कमरे के सामने चारपाई पर पीड़िता के मां-बाप, छोटे भाई और मामा-मामी सो रहे थे। 

आधी  रात के करीब कुछ लोग आकर पीड़िता के मां-बाप को पीटने लगे। पीड़िता के मामा-मामी को भी बुरी तरह पीटा जा रहा था। बाद में सिर में गंभीर चोट आने की वजह से दोनों की मौत हो गई। हमला करने वाले चिल्ला रहे थे, तुम लोग बीफ खाते हो। तुम्हारी लड़कियां कहां हैं। हम रेप करने आए हैं। पीड़िता का भाई उस समय 12 साल का था। उसने ही ट्रायल कोर्ट में यह बात बताई थी। 

पीड़िता का दूसरा भाई 10 साल का था। उसपर भी हमला हुआ। वह ऊपर के कमरे की ओर भागा जहां दो अन्य बहने सो रही थीं। आरोपियों ने दोनों बहनों से कहा कि वे पैसे और सोना निकालकर दे दें। जब दोनों ने मना किया तो पीड़िता की ममेरी बहन को एक कमरे में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने कोर्ट में बताया, कई लोगों ने मिलकर रेप किया। चार लोगों के रेप करने तक वह होश में थी और फिर बेहोश हो गई। वे लगातार पीट रहे थे। इसके अलावा पूरे शरीर पर खरोच के निशान थे। एक हमलावर ने मुंह पर पेशाब कर दिया। 

थूड़ी देर बाद हमलावर पीड़िता को नग्न करके दूसरे कमरे में ले गए। फिर से पैसे की मांग की। इसके बाद  हमलावरों ने दूसरी बहन को कमरे में बुलाकर रेप किया। हमलावर कीरोसीन का तेल ढूंढ रहे थे ताकि वे पूरे परिवार को आग लगा दें। हालांकि उन्हें तेल नीं मिला। इसके बाद वे रेप पीड़िताओं और बच्चों को कमरे में बंद करके भाग गए।