फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाबहन हो चुकी थी विधवा, भांजी की शादी में मामा ने दिया 11111111 का भात; VIDEO वायरल

बहन हो चुकी थी विधवा, भांजी की शादी में मामा ने दिया 11111111 का भात; VIDEO वायरल

Viral Video: युवक बावल क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। वह भात (शगुन) का मौके पर रेवाड़ी आया था। आपको बता दें कि जिस बहन के घर वह भात लेकर पहुंचा था वह करीब 6 वर्षों से विधवा है।

बहन हो चुकी थी विधवा, भांजी की शादी में मामा ने दिया 11111111 का भात; VIDEO वायरल
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,रेवाड़ी।Wed, 29 Nov 2023 06:37 AM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक भाई अपनी विधवा बहन के घर नोटों की ढेर लगाता दिख रहा है। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि भाई ने भात में एक 1,11,11,111 रुपये कैश दिया है। इस दौरान वहां मौजूद लोग अचंभित रह गए। वहीं, सोशल मीडिया में इसकी चर्चा तेज हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवक बावल क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। वह भात (शगुन) का मौके पर रेवाड़ी आया था। आपको बता दें कि जिस बहन के घर वह भात लेकर पहुंचा था वह करीब 6 वर्षों से विधवा है। हालांकि, युवक अपनी बहन की खूब चिंता करता है। पहले उसने घर बनवाकर दिया। साथ ही दोनों बच्चों की शादी का भी खर्चा उठाया।

आपको बता दें कि भाई का नाम सतबीर है। वह आसलवास का रहने वाला है। उसकी भांजी की शादी तय हुई थी। इस मौके पर वह भात की रस्म निभाने के लिए बहन के घर पहुंचा था। जब रस्म शुरू हुआ तो सभी की आंखें फटी की फटी रह गईं।

 

सतबीर 500 रुपये के नोटों की गड्डियां लेकर पहुंचा था। इसके अलावा उसने लाखों के गहने भी अपनी भांजी को दिए। वहां मौजूद लोगों ने सतबीर की खूब सराहना की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें