DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिरसा से INLD के सांसद का ड्राइवर पंजाब में शराब तस्करी करता गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा में सिरसा से लोकसभा सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी का ड्राइवर शुक्रवार को हरियाणा-पंजाब बॉर्डर पर तलवंडी इलाके में शराब तस्करी में गिरफ्तार किया गया है।

पंजाब की बठिंडा पुलिस को सूचना मिली थी कि इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के सांसद चरणजीत सिंह रोडी़ का ड्राइवर हरियाणा से पंजाब में शराब की तस्करी करता है तथा शराब लेकर पंजाब आ रहा है। पुलिस ने नाकाबंदी कर ड्राइवर तरसेम सिंह तथा उसके साथी जगतार सिंह उर्फ भोला को शराब सहित दबोच लिया।

दिल्ली से दो संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार, आईआईजेके से जुड़े होने का शक

न्यूज एजेंसी वार्ता के अनुसार, बठिंडा सीआईए के इंचार्ज तरजिंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि रोड़ी गांव का तरसेम सिंह पंजाब में हरियाणा मार्का शराब सप्लाई करता है। तरसेम सिंह अपने साथी जगतार सिंह के साथ तलवंडी इलाके में घुसा ही था कि नाके पर खड़ी पुलिस ने गाड़ी को घेर लिया, तलाशी लेने पर गाड़ी से 44 पेटी हरियाणा मार्का देशी शराब बरामद की गई।

पूछताछ के दौरान शराब को लेकर दोनों युवक कोई संतोषजनक जबाव नहीं दे पाए। दोनों के खिलाफ शराब तस्करी के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा ताकि शराब तस्करी के जाल में फंसे अन्य लोगों को भी दबोचा जा सके।

सांसद रोड़ी ने बताया कि तरसेम सिंह पिछले लगभग 8 माह से उनकी निजी कार का ड्राइवर है। वह गुरुवार शाम को घर गया था, उसके शराब तस्करी में पकड़े जाने के बारे उन्हें कोई जानकारी नहीं है, उसके परिजन शुक्रवार को सुबह उनसे मिलने आए थे और तरसेम के घर न आने की बात कह रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sirsa INLD MP Charanjit Singh Rori driver arrested for smuggling liquor in Punjab