DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्रा ने पेपर में लिख दी उसका यौन शोषण करने वाले चाचा और भाई की करतूत

प्रतीकात्मक तस्वीर

गुरुग्राम पुलिस ने बादशाह गांव में रहने वाली 10वीं की छात्रा के यौन शोषण और छेड़छाड़ के आरोप में उसके चाचा और 16 वर्षीय चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि 23 वर्षीय चाचा को जेल भेज दिया गया है और चचेरे भाई फरीदाबाद में एक बाल सुधार घर भेजा गया है। इस संबंध में मंगलवार को बदशापुर थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

दरअसल, पीड़ित छात्रा द्वारा स्कूल में 1 अक्टूबर को हुए यूनिट टेस्ट की आंसरशीट में अपने साथ हो रहे यौन शोषण की बात लिखे जाने के बाद स्कूल प्रशासन की ओर से पुलिस को इसकी जानकारी दी गई थी। इस पर पुलिस ने स्कूल से बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के अधिकारियों को इस बारे में सूचित करने के लिए कहा था।

लड़की की शिकायत के मुताबिक, कथित तौर पर उसका चचेरे भाई जो 11वीं कक्षा का छात्र है और गांव में उसी घर में रहता है उसने उसका यौन उत्पीड़न किया था। 

सहायक पुलिस आयुक्त शकुंतला यादव ने बताया कि लड़की ने आरोप लगाया था कि उसका चाचा (दादाजी की बहन का बेटा), जो उनका पड़ोसी है और अक्सर उनके घर आता-जाता है, उसे पकड़कर गलत तरीके छूता था।

"हमने पीड़ित को काउंसलिंग देने के लिए 1 अक्टूबर को ही बाल कल्याण समिति के अधिकारियों को सूचित कर दिया था। पुलिस अधिकारी ने कहा, पीड़ित की मां और चचेरे भाई की मां सगी बहनें हैं और एक ही परिवार में विवाहित हैं।

सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष शकुंतला ढल ने कहा कि पिछले हफ्ते लड़की का बयान दर्ज नहीं किया गया था।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sexual exploitation by uncle and cousin 15-year-old writes about her ordeal in answer sheet