फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाजेल में बंद राम रहीम के पूर्व बॉडीगार्ड ने की खुदकुशी, इस वजह से था परेशान

जेल में बंद राम रहीम के पूर्व बॉडीगार्ड ने की खुदकुशी, इस वजह से था परेशान

साध्वी यौन शोषण मामले में जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा में तैनात रहने वाले हरियाणा पुलिस के जवान राम सिंह ने बुधवार शाम जहरीला पदार्थ निगलकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक, निजी कारणों से...

जेल में बंद राम रहीम के पूर्व बॉडीगार्ड ने की खुदकुशी, इस वजह से था परेशान
लाइव हिन्दुस्तान टीम,जींदFri, 12 Oct 2018 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

साध्वी यौन शोषण मामले में जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा में तैनात रहने वाले हरियाणा पुलिस के जवान राम सिंह ने बुधवार शाम जहरीला पदार्थ निगलकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक, निजी कारणों से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया।

सिरसा-चोपटा क्षेत्र के गांव शक्कर मंदोरी निवासी राम सिंह के भाई नामधारी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका भाई हरियाणा पुलिस में था और डेरा प्रमुख गुरमीत रहीम के सुरक्षा दस्ते में हुआ करता था। पंचकूला हिंसा में उसका नाम आने के बाद से वह मानसिक रूप से परेशान था और अपने बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित था।

बुधवार शाम राम सिंह ने गांव के पास से गुजरने वाली नहराना नहर के पास जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इससे पहले उसने फोन कर इस बारे में अपने भाई को भी सूचना दी, जब तक भाई और परिजन मौके पर पहुंचे तब तक उसकी हालत बिगड़ चुकी थी। उसे डेरा सच्चा सौदा के सतनाम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने देर रात दम तोड़ दिया।

मां-बाप और बहन की हत्या के बाद इंटरनेट पर बचने के रास्ते खोजे

चोपटा पुलिस के एएसआई विजेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस ने मृतक के भाई नामधारी का बयान दर्ज किया है। मृतक के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

गृह मंत्रालय ने चंडीगढ़ में सिख महिलाओं को हेलमेट पहनने से दी छूट

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें