फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाहोटल में चल रहा था देह व्यापार, विदेशी युवतियों समेत 12 गिरफ्तार

होटल में चल रहा था देह व्यापार, विदेशी युवतियों समेत 12 गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने सेक्टर-45 के एक होटल में गुरुवार देर रात दबिश देकर हाई प्रोफाइल देह व्यापार का खुलासा किया है। मौके से होटल मालिक समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें तीन विदेशी युवतियां...

प्रतीकात्मक तस्वीर
1/ 2प्रतीकात्मक तस्वीर
गुरुग्राम के होटल में देह व्यापार कराने के आरोप गिरफ्तार किए गए युवक।  फोटो : हिन्दुस्तान
2/ 2गुरुग्राम के होटल में देह व्यापार कराने के आरोप गिरफ्तार किए गए युवक। फोटो : हिन्दुस्तान
गुरुग्राम। वरिष्ठ संवाददाताSat, 15 Dec 2018 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम पुलिस ने सेक्टर-45 के एक होटल में गुरुवार देर रात दबिश देकर हाई प्रोफाइल देह व्यापार का खुलासा किया है। मौके से होटल मालिक समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें तीन विदेशी युवतियां भी हैं। पुलिस ने सभी को रात में ही ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर दिया, जहां से इन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

पुलिस उपायुक्त (अपराध) शमशेर सिंह के मुताबिक सेक्टर-45 के होटल कृष्णा रेजिडेंसी में देह व्यापार चलने की सूचना कई दिनों से आ रही थी। मेट्रो थाना प्रभारी इंस्पेक्टर पूनम के नेतृत्व में टीम बनाकर कार्रवाई की गई। दबिश के दौरान पाया गया कि होटल का मालिक खुद इस धंधे में शामिल है। पुलिस ने होटल मालिक जसप्रीत सिंह, प्रबंधक बलजीत सिंह के अलावा धंधे में लिप्त दस लोगों को गिरफ्तार किया है।

दो युवतियां उज्बेकिस्तान की

इंस्पेक्टर पूनम के मुताबिक मौके से तीन विदेशी युवतियां अलग-अलग कमरों में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई हैं। इनमें से दो उज्बेकिस्तान की और एक बांग्लादेश की है। इसके अलावा एक महिला यूपी,तीन प.बंगाल से हैं। पुलिस ने ग्राहक अनूप कुमार, बालाजी एवं एक अन्य को भी पकड़ा है।

ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस

पुलिस टीम में शामिल एक पुलिसकर्मी को नकली ग्राहक बनाकर होटल में भेजा गया। पैसा तय होने के बाद वह एक लड़की को लेकर कमरे में चला गया। इसी दौरान उसने होटल के बाहर खड़ी पुलिस टीम को संदेश भेज दिया। टीम ने दबिश देकर होटल में मौजूद सभी लड़कियों और ग्राहकों को दबोच लिया। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें