फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणासलमान को बालकनी में मारना चाहता था संपत नेहरा, कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

सलमान को बालकनी में मारना चाहता था संपत नेहरा, कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

फिल्म अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रचने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर संपत नेहरा को गुरुग्राम एसटीएफ ने सोमवार सुबह पंचकूला की अदालत में पेश किया, जहां से उसे 7 दिन के पुलिस रिमांड...

सलमान को बालकनी में मारना चाहता था संपत नेहरा, कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा
गुरुग्राम। हिन्दुस्तान टीमMon, 11 Jun 2018 02:39 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रचने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर संपत नेहरा को गुरुग्राम एसटीएफ ने सोमवार सुबह पंचकूला की अदालत में पेश किया, जहां से उसे 7 दिन के पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। 

संपत नेहरा को 3 दिन पहले एसटीएफ ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। उसके खिलाफ हरियाणा, राजस्थान, पंजाब और उत्तर प्रदेश में लूट डकैती, हत्या और हत्या के प्रयास के दर्जनों मामले दर्ज हैं।

सलमान को मारने की साजिश रच रहा था 'नेहरा', जोधपुर में दी थी धमकी

ज्ञात हो कि संपत नेहरा ने सलमान को बालकनी में मारने की योजना बनाई थी। इसका खुलासा संपत नेहरा ने एसटीएफ के सामने किया है। नेहरा ने बताया कि सलमान अक्सर दिन में बिना सुरक्षा के अपने प्रशंसकों से मिलने बालकनी में आते थे। उन्हें आसानी से वहीं मारा जा सकता था। 

सलमान को बालकनी में मारने की योजना थी

इसके लिए उसने बालकनी और प्रशंसकों के बीच दूरी का अंदाजा लगाया था ताकि उस दूरी को भेदने वाले हथियार का इंतजाम कर सके। नेहरा राजस्थान के चुरू का रहने वाला है। 

अब एसटीएफ की रडार पर नेहरा के शूटर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें