फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणानाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज, पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज, पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म

बिहार से आकर परिवार के साथ राजीव नगर कॉलोनी में रह रही एक दुष्कर्म पीड़ित किशोरी ने मंगलवार को फोर्टिस अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है। पीड़िता के साथ करीब आठ महीने पहले पड़ोस में रहने वाले युवक...

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज, पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म
गुरुग्राम। वरिष्ठ संवाददाताWed, 08 Aug 2018 12:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार से आकर परिवार के साथ राजीव नगर कॉलोनी में रह रही एक दुष्कर्म पीड़ित किशोरी ने मंगलवार को फोर्टिस अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है। पीड़िता के साथ करीब आठ महीने पहले पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया था। उस समय बात आई गई हो गई, लेकिन सोमवार की शाम को जब किशोरी को प्रसव पीड़ा शुरू हुई तो परिजनों को पता चला। आनन फानन में परिजनों ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस को सूचना दी।

सेक्टर 14 थाना प्रभारी ने किशोरी की मां के बयान पर आरोपी युवक के खिलाफ बाल यौन उत्पीड़न और दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। मूल रूप से बिहार के छपरा जिले की रहने वाली किशोरी की मां ने बताया कि उसकी बेटी महज 16 साल की है और ओपन से 10वीं की पढ़ाई कर रही है। काफी समय से वह परिवार समेत यहां राजीव नगर में रहकर रोजी रोजगार करते हैं।

उसने बताया कि  नवंबर या दिसम्बर महीने में पड़ोस के कमरे में रहने वाले युवक ने बल पूर्वक उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया। वहीं मामला खुलने के डर से आरोपी जनवरी महीने में कमरा छोड़ कर कहीं और चला गया। पुलिस के मुताबिक किशोरी की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी आरोपी के नाम पते की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें