फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणादेवीलाल जयंती पर सम्मान समारोह में शामिल होंगी मायावती

देवीलाल जयंती पर सम्मान समारोह में शामिल होंगी मायावती

हरियाणा में मुख्य विपक्षी पार्टी इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) द्वारा पूर्व उप-प्रधानमंत्री देवीलाल की जयंती पर सोनीपत जिले के गोहाना में 25 सितम्बर को प्रस्तावित सम्मान समारोह में बहुजन समाज...

देवीलाल जयंती पर सम्मान समारोह में शामिल होंगी मायावती
सोनीपत। एजेंसीWed, 22 Aug 2018 05:28 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा में मुख्य विपक्षी पार्टी इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) द्वारा पूर्व उप-प्रधानमंत्री देवीलाल की जयंती पर सोनीपत जिले के गोहाना में 25 सितम्बर को प्रस्तावित सम्मान समारोह में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती भी शामिल होंगी। 

न्यूज एजेंसी वार्ता के अनुसार, इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि उन्होंने सुश्री मायावती के दिल्ली स्थित आवास पर भेंट कर उन्हें सम्मान समारोह के लिए आमंत्रित किया जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। उन्होंने बताया कि बसपा सुप्रीमो इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित भी करेंगी। इनेलो नेता के अनुसार, सुश्री मायावती ने मुलाकात के दौरान उन्हें राखी भी बांधी। 

उल्लेखनीय है कि इनेलो-बसपा का हरियाणा में कुछ समय पहले ही गठबंधन हुआ था। गठबंधन के बाद से ही दोनों दलों ने आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ने का फैसला लिया था। महत्वपूर्ण बात यह है कि गठबंधन के बाद यह पहला मौका होगा जब दोनों दलों के नेता 25 सितम्बर को एक मंच से जनता को सम्बोधित करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें