फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ हरियाणाHaryana Crime : बीवी के अवैध संबंधों की बलि चढ़ा था पति, हत्या करने के जुर्म में पत्नी और प्रेमी को उम्रकैद

Haryana Crime : बीवी के अवैध संबंधों की बलि चढ़ा था पति, हत्या करने के जुर्म में पत्नी और प्रेमी को उम्रकैद

कर्मबीर तथा पूजा के बीच कहासुनी हुई थी, जिस पर कर्मबीर ने पूजा को थप्पड़ मार दिए थे। पूजा ने विक्रम को बुला लिया। विक्रम चौबारे में छुप गया फिर रात को योजनाबद्ध तरीके से कर्मबीर की हत्या कर दी।

Haryana Crime : बीवी के अवैध संबंधों की बलि चढ़ा था पति, हत्या करने के जुर्म में पत्नी और प्रेमी को उम्रकैद
Praveen Sharmaजींद। वार्ताMon, 12 Sep 2022 09:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के जींद में जिला एवं सत्र न्यायाधीश रितु गर्ग की अदालत ने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या करने के जुर्म में पत्नी और उसके प्रेमी को आजीवन कारावास तथा 20-20 हजार रुपये जुर्माना लगाया है।

अभियोजन पक्ष के अनुसार, गांव नगूरां निवासी राजेश ने तीन अगस्त 2019 को अलेवा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका भाई कर्मबीर रात में घर की छत पर चौबारे के बाहर सोया हुआ था। आधी रात के बाद कर्मबीर की पत्नी पूजा ने शोर मचाया तो परिवार के लोग छत पर पहुंच गए।

कर्मबीर खून से लथपथ चारपाई से नीचे पड़ा हुआ था और उसके सिर तथा छाती पर तेजधार हथियार हमले के निशान थे। परिजनों द्वारा उसे सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राजेश ने आरोप लगाया था कि उसकी भाभी पूजा ने किसी व्यक्ति के साथ मिलकर उसके भाई की हत्या कर दी है। पुलिस ने पूजा एवं एक अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने जब पूजा को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो सामने आया कि पूजा के गांव नेहला निवासी विक्रम के साथ प्रेम संबंध थे।

कर्मबीर तथा पूजा के बीच कहासुनी हुई थी, जिस पर कर्मबीर ने पूजा को थप्पड़ मार दिए थे। पूजा ने विक्रम को बुला लिया। विक्रम चौबारे में छुप गया फिर रात को योजनाबद्ध तरीके से कर्मबीर की हत्या कर दी। बाद में पुलिस ने विक्रम को भी गिरफ्तार कर लिया था, तभी से मामला अदालत में विचाराधीन था।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश रितु गर्ग की अदालत ने पूजा तथा विक्रम को आजीवन कारावास तथा 20-20 हजार रुपये जुर्माना लगाया है।