DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुरुग्राम : कैंसर का इलाज कराने आए इराकी नागरिक से नकली पुलिसवालों ने 1000 डॉलर ठगे

प्रतीकात्मक तस्वीर

गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कैंसर का इलाज कराने आए एक इराकी नागरिक से अफगानी बदमाशों ने नकली पुलिस बनकर एक हजार डॉलर हड़प लिए। घटना 15 दिन पुरानी है, लेकिन पुलिस ने गुरुवार रात में मामला दर्ज किया है। इन बदमाशों में से दो को दिल्ली के लाजपत नगर की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इराकी नागरिक हुसैन आमीर ने बताया कि उसे कैंसर की बीमारी है। वह रेडियोथैरेपी के लिए अपने साथी के साथ 19 अक्टूबर को गुरुग्राम आया था। 20 अक्टूबर को मेदांता अस्पताल के सामने स्थित कामिल होटल से निकलकर बाहर किसी का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान एक कार में सवार होकर चार लोग आए। खुद को पुलिस वाला बताते हुए उसके बैग की तलाशी लेने लगे और बैग से 1000 डॉलर निकाल कर अपने जेब में रख लिए और उसे गाली देते हुए भाग गए।

पुलिस ने उसकी भी शिकायत नहीं ली। दो दिन बाद शिकायत दी गई। पीड़ित ने बताया कि दिल्ली के लाजपत नगर थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गाड़ी समेत गिरफ्तार किया है। यह वही गाड़ी है जिससे आरोपियों ने गुरुग्राम में वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि लाजपत नगर में भी इलाज के लिए आए एक इराकी नागरिक को निशाना बनाया था। दिल्ली पुलिस ने अब्दुल करीम की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

फरीदाबाद : नौकरी से निकालने पर टाटा स्टील के सीनियर मैनेजर की हत्या

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:iraqi cancer patient dupped of 1000 dollar by fake policemen in gurugram