DA Image
हिंदी न्यूज़ › हरियाणा › ओम प्रकाश चौटाला बोले- जल्द हरियाणा की सत्ता में वापसी करेगी इनेलो, युवाओं को सरकारी नौकरी देने का किया वादा
हरियाणा

ओम प्रकाश चौटाला बोले- जल्द हरियाणा की सत्ता में वापसी करेगी इनेलो, युवाओं को सरकारी नौकरी देने का किया वादा

जींद। एएनआईPublished By: Praveen Sharma
Sun, 26 Sep 2021 04:14 PM
ओम प्रकाश चौटाला बोले- जल्द हरियाणा की सत्ता में वापसी करेगी इनेलो, युवाओं को सरकारी नौकरी देने का किया वादा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोक दल (इनेलो) सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी हरियाणा में जल्द ही सत्ता में वापसी करेगी। उन्होंने हर युवा को उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी देने का भी वादा किया।

इनेलो पार्टी ने शनिवार को दिवंगत देवीलाल की 108वीं जयंती के उपलक्ष्य में हरियाणा के जींद में 'सम्मान दिवस समारोह' का आयोजन किया था।

जनसभा में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला मौजूद थे। विपक्षी नेताओं के अलावा, जनता दल (यूनाइटेड) के नेता केसी त्यागी और भाजपा के वरिष्ठ नेता बीरेंद्र सिंह ने भी रैली में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

नौकरी भर्ती घोटाले में 10 साल की सजा काटने के बाद जेल से बाहर आए चौटाला ने सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इनेलो दिन-ब-दिन मजबूत हो रहा है। अगर हम देवी लाल की विचारधाराओं का पालन करना जारी रखते हैं, तो हम जल्द ही हरियाणा की सत्ता में वापस आ जाएंगे।  

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी प्रदर्शनकारियों के साथ खड़ी है और केंद्र इन कानूनों को रद्द करने के लिए मजबूर होगा। उन्होंने कहा कि अगर हमारी पार्टी सत्ता में आती है, तो हम सभी ऋण माफ कर देंगे और हर युवा को उनकी योग्यता के अनुसार उनकी जाति के बावजूद नौकरी देंगे। 

संबंधित खबरें