फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणापरिजन बोले-परेशान थी एयरलाइंसकर्मी पर कोई कारण नहीं बताया

परिजन बोले-परेशान थी एयरलाइंसकर्मी पर कोई कारण नहीं बताया

गुरुग्राम के गेस्टहाउस में खुदकुशी करने वाली इंडिगो एयरलाइंसकर्मी अरसे से परेशान थी, मगर उसने इसका कारण परिजनों को नहीं बताया था। शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए गुरुग्राम पहुंचे मृतका के पति और...

परिजन बोले-परेशान थी एयरलाइंसकर्मी पर कोई कारण नहीं बताया
गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाताSat, 17 Nov 2018 08:07 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम के गेस्टहाउस में खुदकुशी करने वाली इंडिगो एयरलाइंसकर्मी अरसे से परेशान थी, मगर उसने इसका कारण परिजनों को नहीं बताया था। शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए गुरुग्राम पहुंचे मृतका के पति और भाई ने पुलिस को यह जानकारी दी। बाद में पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया।

इंडिगो की महिला स्टाफ ने गुरुग्राम में पंखे से लटककर की खुदकुशी

गौरतलब है कि मूलरूप से असम के दिसपुर की रहने वाली मौसमी गौतम (35) इंडिगो एयरलाइंस कंपनी में बतौर सहायक सिक्योरिटी प्रबंधक तैनात थी। वह प्रशिक्षण के सिलसिले में 14 नवंबर को गुरुग्राम आई थी। सुशांतलोक ए ब्लॉक स्थित कंपनी के गेस्ट हाउस में ठहरी हुई थीं। 

गेस्ट हाउसकर्मियों के मुताबिक शुक्रवार सुबह रूम में कोई हलचल नहीं होने पर दोपहर करीब 12 बजे पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा खुलवाया तो महिला पंखे से लटकी हुई मिली। इस संबंध में सेक्टर-29 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अजयबीर भड़ाना ने बताया शनिवार को मृतका का भाई और पति पहुंच गए। उनसे पूछताछ की गई। परिजनों ने बताया कि वह परेशान थी, लेकिन उसको क्या परेशानी थी। इस बारे में नहीं बताया।

मां ने दामाद और समधी संग मिलकर रची थी बेटी की हत्या की साजिश

 तिहाड़ जेल में टीवी और नेट चलाकर ऐश काट रहे यूनिटेक के मालिक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें