फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाIAS ऑफिसर के बाबा-दादी ने किया सुसाइड, नोट में लिखा- बेटों के पास करोड़ों की संपत्ति पर खाने को नहीं देते रोटी

IAS ऑफिसर के बाबा-दादी ने किया सुसाइड, नोट में लिखा- बेटों के पास करोड़ों की संपत्ति पर खाने को नहीं देते रोटी

पुलिस ने बताया कि दंपति ने बुधवार रात को आत्महत्या की। पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है। नोट में दंपति ने लिखा है कि उनके बेटों के पास 30 करोड़ रुपए की संपत्ति हैं, लेकिन वे दो रोटी तक नहीं देतें।

IAS ऑफिसर के बाबा-दादी ने किया सुसाइड, नोट में लिखा- बेटों के पास करोड़ों की संपत्ति पर खाने को नहीं देते रोटी
Devesh Mishraभाषा,भिवानीThu, 30 Mar 2023 06:06 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के एक भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी के बाबा-दादी ने सुसाइड कर लिया। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि यह हादसा चरखी दादरी इलाके का है। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने दंपति के एक बेटे, दो बहुओं और एक भतीजे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि दंपति ने बुधवार रात को आत्महत्या की। पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है। नोट में दंपति ने लिखा है कि उनके बेटों के पास 30 करोड़ रुपए की संपत्ति हैं, लेकिन वे दो रोटी तक नहीं देतें। जानकारी के मुताबिक, जगदीश चंद्र (78) और भागली देवी (77) अपने बेटे वीरेंद्र के पास बाढड़ा में रहते थे। उनका पोता वर्ष 2021 बैच का आईएएस अधिकारी है।

पुलिस ने बताया कि बुधवार रात जगदीश चंद्र और उनकी पत्नी भागली देवी ने बाढड़ा स्थित अपने आवास पर जहरीला पदार्थ निगल लिया। देर रात करीब ढाई बजे जगदीश चंद्र ने जहर खाने की जानकारी स्वयं पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस को जगदीश चंद्र ने सुसाइड नोट सौंपा।

पुलिस ने बताया कि हालत बिगड़ने पर बुजुर्ग दंपती को पहले बाढड़ा के निजी अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उन्हें दादरी सिविल अस्पताल भेजा गया। वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने दंपति के एक बेटे, दो बहुओं और एक भतीजे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें