Honour Killing: Youth Killed for elder brother Intercaste Marriage in Haryana Jind - हरियाणा : बड़े भाई की इंटरकास्ट मैरिज का खामियाजा छोटे को भुगतना पड़ा, एक की हत्या, तीन घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरियाणा : बड़े भाई की इंटरकास्ट मैरिज का खामियाजा छोटे को भुगतना पड़ा, एक की हत्या, तीन घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के जींद में बड़े भाई की इंटरकास्ट मैरिज की रंजिश पाले पड़ोसियों ने शुक्रवार देर रात घर में घुसकर उसके छोटे भाई की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हमलावरों ने युवक की हत्या करने के बाद उसके दो बड़े भाई और भाभी को मार-मारकर अधमरा कर दिया। वारदात के बाद से आरोपी फरार हैं।

सिटी थाना एसएचओ दिनेश ने बताया कि जींद की चंद्रलोक कॉलोनी में तीन भाई रामजीत, सत्यवान और सोमपाल रहते हैं। वे जाट जाति से हैं। सत्यवान ने तीन साल पहले धानक जाति की एक लड़की से इंटरकास्ट लव मैरिज की थी। अब उनके दो बच्चे भी हैं। 

सत्यवान की शादी के बाद से उनके पड़ोस में रहने वाले धानक जाति के कुछ युवक रंजिश पाले हुए थे। हालांकि, उनका लड़की से कोई संबंध नहीं था, वे बिना वजह जातिगत रंजिश रखे हुए थे। आरोप है कि इसी रंजिश के चलते उनके कई बार झगड़े हो चुके थे। इस घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए। फिलहाल उनके घरों में कोई नहीं है। 

सिटी थाना एसएचओ दिनेश ने बताया कि पुलिस ने घायलों के बयान पर अमित, सतीश, अशोक व इन तीनों की पत्नियों और दीपक के खिलाफ हत्या, मारपीट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है। मृतक सोमपाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए जींद सिविल अस्पताल भेज दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Honour Killing: Youth Killed for elder brother Intercaste Marriage in Haryana Jind