फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाहरियाणा और पंजाब में कुछ स्थानों पर भारी बारिश तथा ओलावृष्टि की संभावना

हरियाणा और पंजाब में कुछ स्थानों पर भारी बारिश तथा ओलावृष्टि की संभावना

हरियाण और पंजाब सहित देश के पश्चिमोत्तर क्षेत्र में अगले 24 घंटों में कहीं-कहीं भारी बारिश तथा ओलावृष्टि होने तथा उसके बाद 24 जनवरी को अनेक स्थानों पर बारिश के आसार हैं। मौसम केन्द्र के अनुसार...

हरियाणा और पंजाब में कुछ स्थानों पर भारी बारिश तथा ओलावृष्टि की संभावना
चंडीगढ़। एजेंसीMon, 21 Jan 2019 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाण और पंजाब सहित देश के पश्चिमोत्तर क्षेत्र में अगले 24 घंटों में कहीं-कहीं भारी बारिश तथा ओलावृष्टि होने तथा उसके बाद 24 जनवरी को अनेक स्थानों पर बारिश के आसार हैं।

मौसम केन्द्र के अनुसार अगले चौबीस घंटों के दौरान कुछ जगहों पर ओले गिरने तथा बारिश की संभावना है तथा 24 जनवरी तक मौसम खराब रहने के आसार हैं। पिछले दो दिनों से बादल छाए रहे और कहीं भी बारिश नहीं हुई। बादलों के कारण पारे में सामान्य से छह डिग्री तक की वृद्धि हुई।

दिल्ली : नजफगढ़ में बारिश के कारण गोदाम की दीवार गिरी, दो लोगों की मौत

भिवानी, पठानकोट तथा करनाल का पारा क्रमश:12 डिग्री, चंडीगढ़, नारनौल, पटियाला, हलवारा, आदमपुर का पारा 10 डिग्री, हिसार, अंबाला, सिरसा, लुधियाना का पारा क्रमश: 12 डिग्री, बठिंडा पांच डिग्री, दिल्ली 11 डिग्री, श्रीनगर शून्य डिग्री, जम्मू का पारा 11 डिग्री रहा।

हिमाचल प्रदेश में भी पिछले तीन दिन से बादल छाये रहे, लेकिन एक दो स्थानों को छोड़कर कहीं बारिश या बर्फ नहीं पड़ी। भुंतर का पारा सात डिग्री, धर्मशाला पांच डिग्री, शिमला छह डिग्री, कांगडा 11 डिग्री, मनाली एक डिग्री, सोलन पांच डिग्री, कल्पा शून्य से कम एक डिग्री रह गया।

दिल्ली-NCR में अचानक बदला मौसम का मिजाज, तेज हवा के साथ बारिश

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें