फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाकुरुक्षेत्र : छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाता था हेडमास्टर, अभिभावकों ने स्कूल में किया हंगामा

कुरुक्षेत्र : छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाता था हेडमास्टर, अभिभावकों ने स्कूल में किया हंगामा

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक गांव के सरकारी स्कूल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। स्कूल के हेडमास्टर पर छात्राओं ने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मामला सामने आने...

कुरुक्षेत्र : छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाता था हेडमास्टर, अभिभावकों ने स्कूल में किया हंगामा
जींद। हमारे संवाददाताTue, 18 Sep 2018 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक गांव के सरकारी स्कूल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। स्कूल के हेडमास्टर पर छात्राओं ने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मामला सामने आने के बाद मंगलवार को ग्रामीण स्कूल पहुंच गए और हंगामा किया। इस दौरान आरोपी हेडमास्टर मौका पाकर स्कूल से फरार हो गया। 

पुलिस ने हेडमास्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, हेडमास्टर विक्रम सिंह आठवीं कक्षा की छात्राओं को पढ़ाने के बहाने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाता था। मना करने पर छात्राओं से मारपीट करता था। 

डांट से बचने को नाबालिग ने लगाया था छेड़छाड़ का आरोप, अब बयान से मुकरी

छात्राओं ने खंड शिक्षा अधिकारी अमरजीत शर्मा के सामने मामले का पर्दाफाश किया। छात्राओं ने आरोप लगाया कि बीते 11 माह से हेडमास्टर छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ कर रहा था। 

पीड़ित छात्राओं के घर जाकर माफी मांगी थी

वहीं, अभिभावकों ने कहा कि रविवार दोपहर को आरोपी ने पीड़ित छात्राओं के घरों में जाकर माफी मांगी और मामला रफा-दफा करने का अनुरोध किया। लोगों ने आरोप लगाया कि मुख्य अध्यापक का एक साथी अध्यापक भी मामले को शांत करने के लिए दबाव बना रहा था। 

बच्चियों को स्कूल न भेजने की चेतावनी

सरपंच होशियार सिंह ने कहा कि आरोपी हेडमास्टर के खिलाफ कानूनी व विभागीय कार्रवाई के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जानी चाहिए। वहीं, अभिभावकों ने कहा कि सरकार इस मामले में कड़ी कारवाई नहीं करेगी तो बच्चियों को स्कूल नहीं भेजेंगे। 

शिक्षा विभाग को भेजी जाएगी रिपोर्ट 

हेडमास्टर ने बच्चियों के साथ गलत व्यवहार किया है। मामले की रिपोर्ट बनाकर शिक्षा विभाग को भेजी जाएगी। आरोपी हेडमास्टर की सेवाएं समाप्त करने व अन्य कार्रवाई के लिए भी लिखा जाएगा। -अमरजीत शर्मा, खंड शिक्षा अधिकारी

पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

ग्रामीणों सहित एक पीड़ित छात्रा की मां ने हेडमास्टर के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। -सुरेंद्र सिंह, लाडवा थाना प्रभारी

रेवाड़ी गैंगरेप: कार्रवाई में देरी पर महिला पुलिस थाने की ASI सस्पेंड

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें