फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाहरियाणा : जींद में ट्रक और पिकअप वैन की जबर्दस्त टक्कर, 6 लोगों की मौके पर ही मौत, करीब 17 लोग घायल

हरियाणा : जींद में ट्रक और पिकअप वैन की जबर्दस्त टक्कर, 6 लोगों की मौके पर ही मौत, करीब 17 लोग घायल

इस हादसे में मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसे का कारण जानने के लिए आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है।

हरियाणा : जींद में ट्रक और पिकअप वैन की जबर्दस्त टक्कर, 6 लोगों की मौके पर ही मौत, करीब 17 लोग घायल
Praveen Sharmaजींद | एएनआईTue, 24 May 2022 12:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के जींद जिले में ट्रक और पिकअप वैन की जबर्दस्त टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई और करीब 17 अन्य घायल हैं। सभी घायलों को पास के अस्पाल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया सभी पीड़ित हिसार जिले के निवासी थे, जो परिवार के एक बुजुर्ग सदस्य की मौत के बाद अंतिम संस्कार कर हरिद्वार से लौट रहे थे। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिनमें से दो की हालत गंभीर है। पुलिस ने कहा कि ट्रक का चालक दुर्घटनास्थल से फरार हो गया। हादसे का कारण जानने के लिए आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है।

जींद के सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने मंगलवार को बताया कि कंडेला गांव के पास ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर हो गई थी। वैन में 23 यात्री सवार थे जिसमें 6 लोगों की मृत्यु हो गई। अन्य घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी किसी व्यक्ति ने बयान नहीं दिया है, बयान देने के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें