फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाचाचा ने 8 साल की मासूम से की दरिंदगी, रेप के दौरान बच्ची की मौत, वहीं दफना दी लाश

चाचा ने 8 साल की मासूम से की दरिंदगी, रेप के दौरान बच्ची की मौत, वहीं दफना दी लाश

नूंह जिले में सात साल की बच्ची के साथ उसके चाचा द्वारा रेप और उसकी हत्या करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बच्ची तीन दिन पहले लापता हुई थी। अब उसकी लाश खेत में मिली है। पढ़ें यह रिपोर्ट...

चाचा ने 8 साल की मासूम से की दरिंदगी, रेप के दौरान बच्ची की मौत, वहीं दफना दी लाश
Krishna Singhपीटीआई,नूंहSat, 02 Mar 2024 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

नूंह जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। नूंह जिले के फिरोजपुर झिरका थाना अंतर्गत एक गांव में सात साल की बच्ची के साथ उसके चाचा ने रेप किया। रेप के दौरान ही बच्ची की मौत हो गई। वारदात की जानकारी किसी को ना होने पाए इसके लिए आरोपी ने बच्ची की लाश को दफना दिया। चाचा की यह करतूत तब उजागर हुई जब एक खेत से बच्ची की लाश मिली। बताया जाता है कि बच्ची तीन दिन पहले लापता हुई थी। इसके बाद से बच्ची की तलाश चल रही थी।

खेत में मिली लाश
पुलिस ने शनिवार को बताया कि नूंह जिले के फिरोजपुर झिरका थाना अंतर्गत एक गांव में एक बच्ची की लाश खेत में मिलने की सूचना उन्हें मिली थी। छानबीन में पता चला कि बच्ची की हत्या उसके चाचा ने ही की थी। चाचा ने पहले सात साल की अपनी भतीजी के साथ रेप किया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी ने बच्ची की लाश को खेत में चुपके से दफना दिया था। बच्ची बुधवार को उस समय लापता हो गई थी जब वह घर के पास अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी।  

खेतों में काम करने गए थे माता-पिता
पुलिस ने बताया कि तीन दिन पहले बच्ची के माता पिता खेतों में काम करने चले गए थे। दोनों शाम को जब घर वापस लौटे तो बच्ची को गायब पाया। इसके बाद बच्ची की खोजबीन शुरू की गई। माता-पिता ने बच्ची को खूब तलाशा लेकिन वह नहीं मिली। बच्ची दूसरी क्लास में पढ़ती थी। हैरान करने वाली बात यह कि बच्ची की हत्या करने वाला उसका चाचा अब्बास खुद उसकी जोरशोर से खोजबीन करने में जुटा था। पुलिस ने संदेह के आधार पर अब्बास को हिरासत में लिया था। अब उसने भतीजी की हत्या की बात कबूल कर ली है।

दर्द से चिल्लाने लगी मासूम तो मुंह दबा दिया जिससे मौत
पुलिस ने बताया कि 27 वर्षीय आरोपी अब्बास को बच्ची की गला दबाकर हत्या करने और उसे खेत में दफनाने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बच्ची को फुसलाकर एक खेत में ले गया जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब पीड़िता चिल्लाने लगी तब आरोपी ने अपने हाथ से उसका मुंह दबा दिया जिससे दम घुटने के कारण उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसे खेत में ही दफना दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें