अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरियाणा: पानीपत में बच्चों को जहर देकर पत्नी संग फंदे पर लटका व्यापारी

suicide

पानीपत के सेक्टर-11 में एक व्यापारी ने अपने दो बच्चों को जहर देकर खुद भी पत्नी सहित फांसी लगा ली। इस घटना में जहां बच्चों और व्यापारी की मौत हो गई, वहीं फंदा खुलने से महिला की जान बच गई। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, समालखा निवासी रितेश गर्ग सेक्टर-11 में पत्नी रेखा और दो बच्चों 15 वर्षीय वंश और 10 वर्षीय पुष्टि के साथ अनिल बतरा के मकान में किराये पर रहता था। बुधवार रात साढ़े नौ बजे रेखा के परिजनों ने उसके मोबाइल पर फोन किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं की गई। इसके बाद परिजनों ने मकान मालिक अनिल को फोन किया।

बारिश में छत ढहने से मां-बेटे की मौत, ट्रेन पर पेड़ गिरने से चालक घायल

अनिल ने जब ऊपर जाकर देखा तो रितेश फंदे पर लटका हुआ था। अनिल दरवाजा तोड़कर अंदर गया तो रेखा फर्श पर पड़ी हुई थी और उसकी सांसें चल रही थीं। अनिल ने दूसरे कमरे में जाकर देखा तो वहां दोनों बच्चों के शव पड़े थे। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद रेखा का गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने रितेश और दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि व्यापारी ने फंदे पर लटकने से पहले बच्चों को जहर दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Haryana: Businessman and two minor children found dead in Panipat house